रुस्तम फिल्म में वकीलों को बेशर्म कहा, अक्षय कुमार, सुभाष चंद्रा को नोटिस, 10 मार्च को कोर्ट में पेश होने का आदेश

रुस्तम फिल्म में वकीलों को बेशर्म कहा, अक्षय कुमार, सुभाष चंद्रा को नोटिस, 10 मार्च को कोर्ट में पेश होने का आदेश

प्रेषित समय :18:32:07 PM / Fri, Feb 26th, 2021

जबलपुर/कटनी. फिल्म रुस्तम के हीरो अक्षय कुमार, जी इंटरटेनमेंट के सुभाषचंद्रा, डॉयरेक्टर टीनू सुरेश देसाई, लेखक विपुल के रावल, फिल्म कलाकार अनंग देसाई, सिटी प्राइड सिनेमा हॉल, सिटी मॉल कटनी के मालिक सुरेश गुप्ता समेत अन्य लोगों को कटनी की अदालत ने नोटिस जारी किया है. मामला फिल्म के एक सीन में वकीलों के लिए बेशर्म शब्द इस्तेमाल किए जाने का. कोर्ट ने सभी को 10 मार्च को पेश होने का आदेश दिया है. नोटिस फरियादी मनोज गुप्ता की याचिका पर यह नोटिस जारी किया गया.

गुप्ता खुद भी पेश से वकील हैं. उन्होंने अपने साथी अंशु मिश्रा के साथ फिल्म देखी थी. उन्होंने बताया कि फिल्म के एक दृश्य में हीरो अक्षय कुमार द्वारा दूसरे कलाकार अनंग देवाई से जिरह की जा रही है और उसमें वकील के लिए बेशर्म शब्द प्रयोग किया गया. बेशर्म शब्द किसी भी व्यक्ति की विधिक कार्य प्रणाली को चुनौती देने वाला और उसकी ख्याति को कम करने वाला है. वकील के लिए बेशर्म शब्द का प्रयोग करने से समस्त वकीलों एवं फरियादी की मानहानि हुई. इसलिए फरियादी ने अदालत से फिल्म से जुड़े जिम्मेदार लोगों को दंडित किए जाने की गुहार लगाई है.

याचिका पर सुनवाई करते हुए अपर सत्र न्यायाधीश ने 10 मार्च 2021 को सुनवाई के दौरान पेशी संबंधी नोटिस जारी किया है. फरियादी के वकील मिथलेश जैन ने बताया कि 500, 501, 502 भादंवि के अंतर्गत प्रस्तुत किए गए परिवाद में सभी धाराएं जमानती है. इनमें दो साल की सजा या फिर जुर्माने का प्रावधान है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रामसेतु में अक्षय कुमार के साथ फिर दिखेगा जैकलिन का जलवा

फिल्म पीके का बनेगा सीक्वल, निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने दिया हिंट

सुशांत सिंह पर बनी फिल्म न्याय की शूटिंग हुई पूरी, अप्रैल में देगी दस्तक

प्रभास की इस फिल्म के एक सीन शूट करने में खर्च हो गए डेढ़ करोड़

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही का ट्रेलर रिलीज

साउथ सुपर एक्टर प्रभास की आने वाली है जबरदस्त तीन नई फिल्में, यह है लिस्ट में शामिल

Leave a Reply