दमोह में विधायक की जन्मदिन पार्टी में खूनी संघर्ष, दो की मौत

दमोह में विधायक की जन्मदिन पार्टी में खूनी संघर्ष, दो की मौत

प्रेषित समय :17:26:29 PM / Sat, Mar 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. मध्यप्रदेश के जबलपुर से करीब 80 किलोमीटर दूर बनावर नोहटा जिला दमोह में विधायक राहुल लोधी की जन्मदिन पार्टी में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया, जिसमें विधायक अरविंद जैन व मोनू उर्फ जोगेन्द्रसिंह राजपूत के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौत हो गई.  

पुलिस अधिकारियों के अनुसार बनावर नोहटा जिला दमोह में विधायक राहुल लोधी की जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें विधायक प्रतिनिधि अरविंद जैन सहित कई लोग शामिल हुए, जिसमें कल्याणसिंह भी आए थे, अरविंद जैन व कल्याणसिंह के बीच लम्बे समय रंजिश चली आ रही है. शराबखोरी के दौरान अरविंद व कल्याणसिंह के बीच विवाद हो गया, देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग एकत्र हो गए. एक दूसरे पर घातक हथियारों से हमला कि या, गोलियां चलाई गई. जिसमें मोनू उर्फ  जोगेन्द्र पिता गोविंद सिंह राजपूत उम्र 30 वर्ष की गोली लगने से मौत हो गई, वहीं अरविंद के शरीर पर धारदार हथियारों से किए गए हमले से मौत हो गई, दोनों पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष को देख जन्मदिन पार्टी में आए मेहमानों में चीख पुकार व भगदड़ मच गई. 

घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए, जिन्होने घायलों को उपचार के लिए तेंदूखेड़ा स्थित शासकीय अस्पताल पहुंचाया, वहीं हमले में शामिल आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है, जिसमें एक आरोपी को हिरासत में लिए जाने की खबर है. पुलिस की टीमें आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. चर्चाओं मेें यह बात भी सामने आई है कि पार्टी से विधायक राहुल लोधी के चले जाने के बाद दोनों पक्षों के बीच टकराव हुआ है, जिसमें धारदार हथियार व गोलियां चलाई गई. चर्चाओं में यह बात भी सामने आई है कि अरविंद जैन हिस्ट्रीशीटर है, जिसपर जिला बदर की कार्यवाही भी प्रस्तावित रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के दमोह पर दुनिया भर की निगाहें, 24 गांवो में मिला मीथेन गैस का भंडार, बोरिंग उगल रहे आग..!

पमरे के सागर-दमोह होकर चलेगी मुंबई हमसफर एक्सप्रेस

एमपी के दमोह की नाबालिगा के साथ पानीपत में बलात्कार

एमपी के दमोह जिले के 14 मजदूर महाराष्ट्र्र के कोल्हापुर मे रहे बंधक प्रशासन ने छुड़ाया

Leave a Reply