जबलपुर में भूमाफिया महिला का शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा जमींदोज, देखें वीडियो

जबलपुर में भूमाफिया महिला का शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा जमींदोज, देखें वीडियो

प्रेषित समय :16:32:46 PM / Tue, Mar 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम मोहनिया में महिला भूमाफिया द्वारा 6 हजार वर्गफीट की शासकीय जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को एंटी माफिया सेल की टीम ने जमीदोंज कर दिया. भूमाफिया महिला ने उक्त जमीन पर दस लाख रुपए में बाउंड्रीवाल व एक हाल का निर्माण कर लिया था. एंटी माफिया सेल की कार्यवाही से मोहनिया क्षेत्र में हड़कम्प मच गया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मस्ताना चौक रांझी निवासी जेनीफर बानो उर्फ जोनी बानो ने मोहनिया में करीब 60 लाख रुपए कीमत की 6 हजार वर्गफीट शासकीय जमीन पर अवैध रुप से कब्जा किया, इसके बाद उक्त जमीन पर दस लाख रुपए में एक हाल व बाउंड्रीवाल का निर्माण करा लिया. इसके अलावा भी महिला द्वारा आसपास की शासकीय जमीन पर कब्जा करने की तैयारी की जा रही थी.

इस बात की शिकायत मिलने पर एंटी माफिया सेल की टीम ने मामले की जांच की, इसके बाद आज उक्त कब्जे को जमींदोज कर दिया, एंटी माफिया टीम की कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया, यहां तक कि लोग अपने घरों से बाहर आ गए, जिन्होने कार्रवाई होते देखी तो पता चला कि उक्त जमीन शासकीय है जिसपर जेनीफर बानों ने अवैध रुप से कब्जा किया है. गौरतलब है कि मोहनिया क्षेत्र में ही कुछ दिन पहले भूमाफिया दिलशाद खान द्वारा किए गए अवैध कब्जों को भी जमींदोज करने की कार्यवाही की गई थी, दिलशाद खान ने भी शासकीय जमीन पर कब्जा करते हुए अगरबत्ती का कारखाना व दुकानों का निर्माण कर लिया था. आज की गई कार्रवाई के दौरान तहसीलदार श्याम चंदेल, रांझी टीआई आरके मालवीय, आरआई राजेन्द्र सेन, पटवारी रुपेश ताम्रकार व नगर निगम का अतिक्रमण अमला मौजूद रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में दो पक्षों के बीच टकराव, फायरिंग

मध्य प्रदेश में कायाकल्प अवार्ड की घोषणा, पहले स्थान पर रहा जबलपुर का विक्टोरिया जिला अस्पताल

जबलपुर-चांदाफोर्ट ट्रेन उद्घाटित, रेलवे स्टेशन पर सांसद की मौजूदगी में हुआ कार्यक्रम

एमपी के जबलपुर में महिला दिवस पर एबीवीपी की छात्राओं ने निकाली रैली, लहराई खुलेआम तलवार, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में महिला दिवस पर एबीवीपी की छात्राओं ने निकाली रैली, लहराई खुलेआम तलवार, देखें वीडियो

जबलपुर में हथियारबंद बदमाशों ने बुलेरो में तोडफ़ोड़ कर युवक पर किया प्राणघातक हमला

एमपी में इंदौर-भोपाल के साथ साथ अब जबलपुर में भी बढ़े कोरोना के संक्रमित

Leave a Reply