एंटीलिया मामला: पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध, पीपीई किट पहने आया नजर

एंटीलिया मामला: पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध, पीपीई किट पहने आया नजर

प्रेषित समय :13:28:18 PM / Tue, Mar 9th, 2021

मुंबई. मुकेश अंबानी के घर के बाहर पिछले महीने मिले विस्फोटक के मामले में जांच एजेंसियों को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें एक व्यक्ति उस दिन पीपीई किट पहने हुए सड़क पर जाता दिखाई दिया है. जांच एजेंसियां पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आधी रात को वह व्यक्ति सड़क पर पीपीई किट पहने क्यों घूम रहा था.

जांच एजेंसियों को शक है कि पीपीई किट पहनकर सड़क पर जाता हुआ व्यक्ति उसी स्कॉपिज़्यो का ड्राइवर हो सकता है जिसमें विस्फोटक पाया गया था और वह स्कॉर्पियो को वहां पर पार्क करके निकल गया था. जांच एजेंसियों को शक है कि यही व्यक्ति बाद में इनोवा में मुलुंड टोल नाके से क्रॉस हुआ लेकिन वो कार के पीछे छुपा हुआ था, जबकि इनोवा ड्राइवर भी मुह पर मास्क और फेस शील्ड लगाया था इसलिए पहचान नही हुई.

वहीं मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मिलने का मामला दिनों दिन पेचीदा होता जा रहा है, मनसुख हिरेन नाम के जिस व्यक्ति की स्कॉर्पियो गाड़ी में वह विस्फोटक मिला था उनकी कथित तौर पर हत्या हो चुकी है और जांच एजेंसियां उनके 2 फोन भी ट्रेस कर चुकी हैं.

हालांकि पहला फोन विरार के मांडवी में ट्रेस हुआ है और दूसरा फोन वसई इलाके में ट्रेस किया गया है. दोनों ही फोन ऐसी जगह बरामद हुए हैं जो उस जगह से बहुत दूर हैं जहां पर मनसुख हिरेन का शव बरामद हुआ था.

हिरेन की मृत्यु और मुकेश अंबानी के घर के बार विस्फोटक मिलने की वजह से महाराष्ट्र की राजनीति भी गरमाई हुई है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को विधानसभा में कहा हिरेन की पत्नी ने मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाझे पर हत्या का आरोप लगाया है. इस पूरे मामले की जांच अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यदि कोरोना मामले नहीं घटे तो भोपाल-इंदौर में 8 मार्च से रात्रि कर्फ्यू, महाराष्ट्र से आने वालों के लिए टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य

देश में कोरोना : अरुणाचल में अब कोरोना का एक भी केस नहीं, 72 हजार से ज्यादा मरीजों के साथ महाराष्ट्र टॉप पर

मध्यप्रदेश के बालाघाट, छिंदवाड़ा जिलों में लगा रात्रि कर्फ्यू, महाराष्ट्र से लगती है सीमा, कोरोना है कारण

मध्यप्रदेश के बालाघाट, छिंदवाड़ा जिलों में लगा रात्रि कर्फ्यू, महाराष्ट्र से लगती है सीमा, कोरोना है कारण

देश में फिर बढऩे लगे कोरोना संक्रमण के नये मामले, महाराष्ट्र में बिगड़े हालात

नीता अंबानी ने आधी आबादी के लिए लॉन्च किया डिजिटल प्लेटफॉर्म- HerCircle.in

मुकेश अंबानी के घर के पास मिली स्कॉर्पियो मालिक की मौत में नया मोड़, एटीएस ने किया हत्या का मामला दर्ज

अनिल अंबानी के लिए बुरी खबर, Reliance Home Finance हुई डिफॉल्टर

मुंबई: मुकेश अंबानी के आवास के पास बरामद स्कॉर्पियो के मालिक का मिला शव, आत्महत्या की आशंका

Leave a Reply