प.बंगाल में बवाल, सीएम ममता बनर्जी का पैर कुचलने की कोशिश, बीजेपी पर लगाया साजिश का आरोप

प.बंगाल में बवाल, सीएम ममता बनर्जी का पैर कुचलने की कोशिश, बीजेपी पर लगाया साजिश का आरोप

प्रेषित समय :19:35:41 PM / Wed, Mar 10th, 2021

नई दिल्ली. विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कस ली है.आज नंदीग्राम विधानसभा सीट से ममता बनर्जी ने अपना पर्चा दाखिल किया. नामांकन करने के बाद वो नंदीग्राम के मंदिर में गई वहां से लौटते वक्त उनसे धक्कामुक्की हुई है, जिसके कारण उनके पैर में चोट लग गई.

ममता बनर्जी ने कहा कि जब मैं गाड़ी में बैठ रही थी तो उस वक्त किसी ने जोर से गाड़ी का दरवाजा बंद कर दिया, जिसके कारण मेरे पैरों में चोट लग गई है. इसके साथ ही इस घटना को लेकर ममता बनर्जी ने बीजेपी पर साजिश का आरोप लगाया है.

बीजेपी ने साधा निशाना

आपको बता दें कि आज भाजपा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस राज्य में दुर्गा पूजा विसर्जन के लिए लोगों को अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ता हो, वहां की मुख्यमंत्री को चुनाव आने पर मंच से चंडी पाठ करना पड़ रहा है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल में रोहिंग्या मुसलमानों के साथ-साथ ममता बनर्जी भी नर्वस हैं और अब उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह मंदिर जाएं या मस्जिद. ज्ञात हो कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी मंगलवार को पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम पहुंची थी जहां से वह इस बार विधानसभा का चुनाव लड़ रही हैं. भाजपा ने कभी ममता बनर्जी के नजदीकी सिपहसालार रहे शुभेंदु अधिकारी को उनके खिलाफ नंदीग्राम के चुनावी मैदान में उतारा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल चुनाव: शिव मंदिर में जलाभिषेक के बाद ममता बैनर्जी ने नंदीग्राम में भरा नामांकन

बंगाल और असम के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इनके नाम शामिल

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल में सर्वे तो ममता के साथ हैं, कैसे मात देंगे मोदी?

बंगाल: ममता की बीजेपी को चेतावनी, बोलीं- मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो, मैं भी हिंदू हूं और घर से चंडी पाठ करके निकलती हूं

टाइम्स नाऊ-सी वोटर ऑपिनियन पोल में-बंगाल में टीएमसी, असम में बीजेपी की वापसी, केरल में एलडीएफ बना सकती है सरकार

ओपीनियन पोल में दीदी का फिर बज रहा डंका, बंगाल में बन सकती हैं सरकार, बीजेपी की सीटों में इजाफा

Leave a Reply