बंगाल और असम के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इनके नाम शामिल

बंगाल और असम के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इनके नाम शामिल

प्रेषित समय :15:08:38 PM / Wed, Mar 10th, 2021

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में सियासी घमासान चरम पर पहुंच गया है. ममता बनर्जी आज नंदीग्राम में हैं जहां वे पर्चा भरेंगी. ममता मंदिर, मस्जिद जा रही हैं और भाजपा पर यह कहते हुए निशाना साध रही है कि यह पार्टी धर्म की राजनीति कर रही है. इस सीट पर ममता का मुकाबला कभी उनके खास रहे सुवेंदू अधिकारी से है. सुवेंदू अब भाजपा का दामन थाम चुके हैं. इस बीच, भाजपा ने असम और बंगाल के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नाम टॉप पर हैं. लिस्ट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हैं. असम में 126 सीटों पर 27 मार्च से छह अप्रैल के बीच तीन चरणों में चुनाव होने हैं. नतीजे दो मई को आएंगे.

लिस्ट में ये नाम भी शामिल

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह, अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू, भाजपा उपाध्यक्ष और असम में पार्टी प्रभारी बैजयंत पांडा, चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर और सह-प्रभारी जितेंद्र सिंह, भोजपुरी अभिनेता और भाजपा नेता मनोज तिवारी और रवि किसान. बंगाल की लिस्ट में मिथुन चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है.

इस बीच, राजधानी दिल्ली में हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा बंगाल चुनाव जीत रही है. बकौल मोदी, बंगाल से जो संकेत मिल रहे हैं, उनसे साफ है कि इस बार बदलाव हो रहा है. बता दें, भाजपा संसदीय दल की बैठक सालभर बाद दो रही है. कोरोना काल के कारण यह बैठक नहीं हो सकी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल: ममता की बीजेपी को चेतावनी, बोलीं- मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो, मैं भी हिंदू हूं और घर से चंडी पाठ करके निकलती हूं

टाइम्स नाऊ-सी वोटर ऑपिनियन पोल में-बंगाल में टीएमसी, असम में बीजेपी की वापसी, केरल में एलडीएफ बना सकती है सरकार

ओपीनियन पोल में दीदी का फिर बज रहा डंका, बंगाल में बन सकती हैं सरकार, बीजेपी की सीटों में इजाफा

बंगाल: टीएमसी में भगदड़, टिकट कटने से नाराज 5 विधायकों ने उठाया बीजेपी का झंडा

पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी गरजीं, बोली- जो हमसे टकराता है, वो चूर-चूर हो जाता है

पश्चिम बंगाल पहुंचे पीएम मोदी बोले- दीदी ने बंगाल के लोगों का भरोसा तोड़ा

Leave a Reply