लोकायुक्त टीम को देखते ही सीईओ ने फेंके रिश्वत के रुपए

लोकायुक्त टीम को देखते ही सीईओ ने फेंके रिश्वत के रुपए

प्रेषित समय :16:04:00 PM / Wed, Mar 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर स्थित चबरपाठा जनपद पंचायत कार्यालय में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की टीम को देखते ही मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) रविन्द्र कुमार गुप्ता ने रिश्वत के 10 हजार रुपए फेंक दिए. लोकायुक्त टीम के अधिकारियों ने सीईओ श्री गुप्ता के हाथ धुलवाए तो रिश्वत के रुपयों में लगा रंग छूटने लगा.

इस संबंध में लोकायुक्त इंस्पेक्टर स्वप्रिल दास ने बताया कि ग्राम खैरी जिला नरसिंहपुर निवासी दीपक कौरव ने बरमान मेला में सीसीटीवी कैमरे लगाए थे, जिसका बिल पास करने के लिए जनपद पंचायत चबरपाठा के सीईओ रविन्द्र पिता धर्मदास गुप्ता उम्र 59 वर्ष ने 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी, दीपक कौरव ने दस हजार रुपए दे दिए, इसके बाद जब बिल पास करने के लिए कहा गया तो सीईओ रविन्द्र गुप्ता ने यह कहकर मना कर दिया कि जब तक रिश्वत के पूरे रुपए नहीं मिल जाते है तब तक बिल पास नहीं किया जाएगा, सीईओ द्वारा बिल पास न करने व रुपया मांगने की शिकायत दीपक कौरव ने लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा से की. 

इसके बाद आज दीपक कौरव रिश्वत के दस हजार रुपए लेकर चबरपाठा स्थित आफिस पहुंचा, जहां पर सीईओ रविन्द्र कुमार गुप्ता को दस हजार रुपए दिए, रुपए लेकर सीईओ जेब में रखते इससे पहले लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरवड़े, इंस्पेक्टर स्वप्रिल दास, आरक्षक अमित मंडल, विजय विष्ठ ने दबिश देकर पकड़ लिया, लोकायुक्त टीम को देखकर रविन्द्र गुप्ता ने रिश्वत के रुपए जेब से निकालकर फेंक दिए और विवाद करने पर उतारु हो गए, जिन्होने अधिकारियों ने कानूनी कार्यवाही न दखल न देने की बात कहकर हाथ धुलवाए, तो रुपयों में लगा रंग सीईओ के हाथ से छूटने लगा. सीईओ आफिस में लोकायुक्त टीम की दबिश की खबर से हड़कम्प मच गया, देखते ही देखते आफिस के कर्मचारियों सहित अन्य लोग एकत्र हो गए, जिन्हे पता चला कि सीईओ रिश्वत लेते पकड़े गए है तो चर्चाओं का माहौल शुरु हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही महिला सरपंच ने फेंके रिश्वत के रुपए..! देखें वीडियो

बिजली चोरी के मामले को रफादफा करने रिश्वत ले रहा जूनियर इंजीनियर लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा, देखें वीडियो

बिजली चोरी के मामले को रफादफा करने रिश्वत ले रहा जेडी लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा, देखें वीडियो

राजस्थान में डॉक्टर ने डॉक्टर से ली रिश्वत, बिल पास करने के बाद मांग रहा था 30 फीसदी रकम

एमपी के जबलपुर में रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए दो अधिकारी

राजस्थान: आईटी अफसर ने अस्पताल में की खुदकुशी, रिश्वत मामले में कोर्ट ने 3 दिन पहले 5 साल की सजा सुनाई थी

Leave a Reply