मुंबई: पुलिस अधिकारी सचिन वजे का विवादों के बीच ट्रांसफर, विधानसभा के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन

मुंबई: पुलिस अधिकारी सचिन वजे का विवादों के बीच ट्रांसफर, विधानसभा के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन

प्रेषित समय :15:51:35 PM / Wed, Mar 10th, 2021

मुंबई. मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो और उसके मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध मौत के बाद पुलिस अधिकारी सचिन वजे को लेकर उठ रहे सवालों के बीच ट्रांसफर हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे व्यापारी मनसुख हिरेन की पत्नी विमला एम हिरेन ने मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी सचिन वजे पर गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद भाजपा ने भी सवाल उठाए और महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. फिलहाल, सरकार ने सचिन वजे का तबादला कर दिया है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी जानकारी दी है.

वहीं दूसरी तरफ मनसुख हिरेन मामले को लेकर बीजेपी का विधानसभा भवन के बाहर प्रदर्शन जारी है. सचिन वजे को निलंबित करने की मांग की जा रही है. जिसको लेकर महारष्ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेताओं ने अपने हाथों में बैनर रखे है और उस पर लिखा है सचिन वजे को ससपेंड करो और तुरंत अरेस्ट करो.

जानकारी के लिए बता दें कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में 25 फरवरी को मिले विस्फोटक के साथ एक गाड़ी भी मिली थी. जिसकी जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम कर रही है. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. बीते मंगलवार को महाराष्ट्र के मुंबई में मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रमुख से मुलाकात की. जो स्कॉर्पियो पुलिस को मिली थी. बाद में सामने आया कि वहीं गाड़ी ठाणे के ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट्स डीलर मनसुख हिरेन की थी और 17 फरवरी को चोरी हो गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: कोरोना की चिंताजनक लहर से मुंबई में लग सकता है लॉकडाउन, ठाकरे ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

मुंबई: मुकेश अंबानी के आवास के पास बरामद स्कॉर्पियो के मालिक का मिला शव, आत्महत्या की आशंका

मुंबई में अनुराग कश्यप, विकास बहल और तापसी पन्नू के घर पर इनकम टैक्स का छापा

खतरा : अंटार्कटिका में टूटा विशाल हिमखंड, आकार में मुंबई से दोगुना

मुंबई में कल से बढ़ रहा ऑटो-टैक्सी का किराया, इतना महंगा होगा सफर

तटीय शहरों पर मंडरा रहा खतरा, बढ़ रहा है समुद्र का जलस्तर, डूब जाएंगे मुंबई, चेन्नई जैसे शहर

Leave a Reply