प्लेन में सबके सामने ही अपने अंडरवियर उतारने लगी महिला तो क्रू मेंबर्स ने सीट से बांध दिया

प्लेन में सबके सामने ही अपने अंडरवियर उतारने लगी महिला तो क्रू मेंबर्स ने सीट से बांध दिया

प्रेषित समय :11:02:05 AM / Thu, Mar 11th, 2021

मास्को. हजारों फुट की ऊंचाई पर प्लेन में मौजूद यात्री उस वक्त हैरान रह गए, जब एक महिला यात्री सबके सामने ही अपना अंडरवियर उतारने लगी। हालांकि, उसे क्रू मेंबर्स द्वारा बाद में सीट पर रस्सी और टेप से बांध दिया गया। यह घटना रूसी विमान की है, जिसमें महिला बार-बार अपने कपड़े उतारने की कोशिश कर रही थी। इसे देखते हुए ही क्रू मेंबर्स ने ऐसा किया।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, माना जा रहा है कि 39 वर्षीय लड़की उस दौरान नशे में थी और विमान के टेक ऑफ के बाद वह अपनी सीट से उठ गई और केबिन के आस-पास बिना किसी मकसद के टहलने लगी। व्लादिवोस्तोक से टेक ऑफ करने के महज 15 मिनट बाद ही वह लड़की केबिन के पास अपने कपड़े उतारने लगी और क्रू सदस्यों के बार-बार कहने के बाद भी ऐसा कर रही थी।

इसके बाद लड़की की सुरक्षा और खुद की सहजता को ध्यान में रखते हुए अन्य यात्रियों ने फ्लाइट अटेंडेंट के साथ मिलकर महिला को सीट पर किसी तरह बैठाया। मगर लड़की की हालत को देखते हुए और कपड़े निकालने से रोकने के लिए अंत में उसे प्लेन में सीट पर टेप और रस्सी से बांधना पड़ा। जब तक विमान की लैंडिंग नहीं हो गई, तब तक लड़की को सीट पर ही बांधे रखा गया था।

प्लेन के लैंड होते ही उसे अरेस्ट कर लिया गया। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस उसे एक पुलिस स्टेशन में ले गई, जिसके बाद उसने व्लादिवोस्तोक में विमान पर चढ़ने से पहले एक सिंथेटिक ड्रग का इस्तेमाल करने की बात स्वीकार की। पुलिस को इसके बाद मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओम गौड़ः तुम मुझे भूल गए, लेकिन मैं तुम्हें नहीं भूला, राहुल गांधी का सिंधिया प्रेम आत्मविश्वास या निराशा?

सीनेट में मिली हार के बाद शनिवार को विश्वात मत का सामना करेंगे पाक पीएम इमरान खान

केरल के मुख्य सचिव डॉ.विश्वास मेहता को मिला प्राइड ऑफ इंडिया पुरस्कार!

खेल सिर्फ एक शौक या टाइम पास नहीं, यह आत्मविश्वास बढ़ाता है: पीएम मोदी

प्रदीप द्विवेदीः विश्व के वैज्ञानिकों के समक्ष सबसे बड़ी चुनौती?

पाकिस्तान, भारत से वीजा आश्वासन नहीं मिलने पर टी20 विश्व कप कहीं और कराने की मांग करता रहेगा

Leave a Reply