कोहली के शून्य पर आउट होने पर उत्तराखंड पुलिस ने उड़ाया मजाक

कोहली के शून्य पर आउट होने पर उत्तराखंड पुलिस ने उड़ाया मजाक

प्रेषित समय :11:41:00 AM / Sat, Mar 13th, 2021

नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज भारत के लिए बेहद निराशाजनक रहा। पहले मुकाबले में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 8 विकेट की बड़ी हार झेलनी पड़ी। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम महज 124 रन ही बना पाई थी। जवाब में मेहमान टीम ने 15.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल किया और सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली खाता भी नहीं खोल पाए। कोहली 5 गेंद खेलने के बाद आदिल रशीद की गेंद पर क्रिस जॉर्डन को अपना कैच थमा बैठे। यह पहला मौका था जब वह लगातार दो इंटरनेशनल पारियों में शू्न्य पर आउट हुए। इससे पहले चौथे टेस्ट की पहली पारी में भी कोहली बिना खाता खोले वापस लौटे थे।

विराट को इस तरह से शून्य पर आउट होने को लेकर उत्तराखंड पुलिस ने चुटकी ली है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कोहली के आउट होकर वापस जाती हुई तस्वीर पोस्ट करते हुए एक संदेश लिखा। इस संदेश के जरिए लोगों को सचेत करने की कोशिश की जा रही है। इसमें बताया जा रहा है कि अगर आपने हैल्मेट पहनी है फिर भी आपको ध्यान से चलने की जरूरत है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर यूपी पंचायत का चुनाव लड़ेगी, जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

दिल्ली के सभी बुजुर्गों को मुफ्त में राम मंदिर के दर्शन कराने ले जाऊंगा अयोध्या: केजरीवाल

लाल किला हिंसा मामले में दिल्ली हवाई अड्डे से विदेशी नागरिक समेत 2 गिरफ्तार

दिल्ली सरकार ने 69,000 करोड़ रुपये का बजट पेश किया, सब के लिये कोविड-टीका मुफ्त

मनीष सिसोदिया पेश कर रहे हैं दिल्ली का बजट, विशेष महिला मोहल्ला क्लीनिक शुरू करने का ऐलान

Leave a Reply