ऐसे हुई वृद्धा के साथ ठगी: माताजी आपसे लक्ष्मीजी रुठी हुई है सोने के जेवर हमें देकर दर्शन करने जाओ

प्रेषित समय :20:44:48 PM / Sat, Mar 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित निवाडग़ंज गल्लामंडी क्षेत्र में आज दो बदमाशों ने यह कहते हुए वृद्धा शकुनतला खंडेलवाल से सोने के जेवर उतरवा लिए कि आपसे लक्ष्मी जी रुठी हुई है, आप जेवर उतारकर थैले में रखकर हमें दे दो, फिर दर्शन करके आओ तो थैला दे देगें. ठगों की बातों में आई वृद्धा ने जेवर से भरा थैला दिया और दर्शन क रके लौटी तो देखा कि ठग गायब हो चुके थे. पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर ठगों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गल्लामंडी निवाडग़ंज निवासी शकुनतला खंडेलवाल उम्र 82 वर्ष आज सुबह 11 बजे के लगभग चरहाई स्थित मंदिर दर्शन करने के लिए घर से निकली, जब वे यूक ो बैंक के सामने से गुजर रही थी इस दौरान 2 लड़के आए और कहा कि माताजी हम हरिद्वार से आए है, हमारे पास पैसे नहीं है आप दस रुपए की धूप खरीदकर दे दो, वृद्धा ने धूप खरीदकर दी, इसके बाद ठगों ने वृद्धा से कहा कि माताजी आपसे लक्ष्मी जी रूठी हुयी है आप जो भी जेवर पहने है, उन्हे उतारकर थैले में रख ले, जिसपर वृद्धा ने अपनी पैंडल लगी सोने की चैन, चार चूडिय़ां, तीन अंगूठी उतारकर थैले में रखी, इस बीच ठगों ने यह कहते हुए वृद्धा से थैला ले लिया कि आप दर्शन करके आईए हम यही पर आपका थैला लेकर मिलेगें, वृद्धा ने बाहर से ही भगवान के दर्शन किए और वापस आई तो देखा कि दोनों ठग भाग चुके थे.

जेवर चले जाने से घबराई हुई वृद्धा अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसपर परिजन भी घबरा गए, उन्होने दोपहर दो बजे के लगभग थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर ठगों की तलाश शुरु कर दी है, पुलिस द्वारा चरहाई क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले जा रहे है, जिससे हुलिया पता चल सके. वहीं चरहाई क्षेत्र में वृद्धा के साथ हुई ठगी की घटना दिनभर चर्चा का विषय बनी रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर-हरिद्वार वीकली साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की अवधि में विस्तार, टाइम टेबिल में बदलाव, अब इस समय पर चलेगी ट्रेन

एमपी: जबलपुर पुलिस ने अतरराज्यीय महिला तस्करों का किया खुलासा, राजस्थान ले जाकर बेचते थे

जबलपुर में प्रभारी संयुक्त संचालक परीक्षाओं की चिंता छोड़, अभी से सेवानिवृति कार्यक्रम आयोजित कराने में व्यस्त

जबलपुर में मेट्रो बस ने बाईक सवार तीन नाबालिगों को कुचला, एक की मौत, दो घायल

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर 11 लाख रुपये के नोटों के साथ पकड़ाया यात्री, देखें वीडियो

जबलपुर-पुणे, बांद्रा टर्मिनस स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि में किया विस्तार, कोयम्बरटूर ट्रेन निरस्त