शादी के बाद 5 माह तक पति को नहीं मनाने दी सुहागरात, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

शादी के बाद 5 माह तक पति को नहीं मनाने दी सुहागरात, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

प्रेषित समय :08:49:08 AM / Sat, Mar 13th, 2021

मुजफ्फरनगर. यूपी के मुजफ्फननगर में पांच माह पहले दुल्हन बनकर आई युवती की असलियत पता लगने पर ससुराल वालों के होश उड़ गए. मेडिकल टेस्ट में वह युवती के बजाए किन्नर निकली. राज खुलने पर शिक्षित बहू के घर आने की खुशी चंद मिनटों में मायूसी में बदल गई. युवती ने ससुराल पक्ष पर बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की. थाने पर घंटों हंगामा चला. ससुराल वालों ने उसे घर में रखने से इनकार कर दिया.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के निवासी युवक की 28 अक्टूबर 2020 को सहारनपुर निवासी युवती से शादी हुई थी. हंसी-खुशी से युवती को दुल्हन बनाकर घर लाया गया. युवक के स्वजन के अनुसार दुल्हन ने कुछ माह तक बहाना बनाकर पति को पास नहीं आने दिया. शक होने पर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराया तो वह किन्नर निकली. परिवार में पढ़ी-लिखी बहू आने की खुशी काफूर हो गई. युवक के स्वजन ने मायके वालों को इसकी जानकारी दी और धोखे से किन्नर से शादी कराने का आरोप लगाया.

शुक्रवार को युवती ने पुलिस को फोन कर उसे ससुराल वालों द्वारा बंधक बनाने की जानकारी दी. पुलिस युवती और ससुराल वालों को थाने ले आई. मायके वालों को भी थाने बुलवाकर पुलिस ने जानकारी ली. युवक के स्वजन ने हंगामा किया और मेडिकल जांच के दस्तावेज पुलिस को दिखाकर उसे घर में रखने से मना कर दिया. इसके बाद युवती स्वजन के साथ चली गई. इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था. युवती को उसके परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया है. मामले में लिखा-पढ़ी नहीं हुई है.

युवक के स्वजनों ने बताया कि शादी के समय उनसे किन्नर होने की बात छिपाई गई. शादी के बाद से ही उसने युवक को अपने पास नहीं आने दिया. शक होने पर उसने पति पर सर्जरी और अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. आरोप है कि उससे तलाक लेने को कहा तो उसने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. शुक्रवार को घर से चुपचाप जाने का प्रयास किया. उसे रोकने की कोशिश की गई तो पुलिस बुला ली. दुल्हन के किन्नर निकलने की जानकारी दिनभर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

योगी सरकार यूपी में खोलेगी देश का पहला 3डी वर्चुअल एग्जीविशन मॉल, होंगे 500 स्टॉल

यूपी: खुद पर गोली चलवाने वाले बीजेपी सांसद के फरार पुत्र का वीडियो आया सामने, पत्नी पर लगाये सनसनीखेज आरोप

यूपी : ट्रैक्टर पर सवार होकर महापंचायत में पहुंची प्रियंका गांधी; पीएम पर तंज, कहा- किसानों का बकाया नहीं चुकाया, खरीदे हवाई जहाज

यूपी मेट्रो में कई पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन से पहले पढ़ लें जरूरी डिटेल

यूपी विधानसभा गेट के सामने दरोगा ने खुद को मारी गोली, उपचार के दौरान मौत

Leave a Reply