एमपी पुलिस के सिपाही के वाट्सएप चैट से बवाल, लिखा चुनाव के समय ही कोरोना क्यों होता है कम, एसपी ने किया

एमपी पुलिस के सिपाही के वाट्सएप चैट से बवाल, लिखा चुनाव के समय ही कोरोना क्यों होता है कम, एसपी ने किया

प्रेषित समय :16:33:48 PM / Sun, Mar 14th, 2021

ग्वालियर. सोशल मीडिया पर एक कांस्टेबल कोरोना के आंकड़ों को लेकर भड़क गया. उसने भाजपा पर अपनी भड़ास निकालकर गालियां लिख दीं. पुलिस जवान ने लिखा कि कोरोना चुनाव के समय ही क्यों कम हो जाता है. जब कोई त्योहार और अन्य कार्यक्रम हो तो बढ़ जाता है. उसका पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. घटना शनिवार की है. रात को ही एसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया.

ग्वालियर के कोतवाली थाने में धर्मेन्द्र पाठक कांस्टेबल के पद पर है. वह सोशल मीडिया पर एक न्यूज ग्रुप पर जुड़ा है. शनिवार दोपहर ग्रुप पर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण बढ़ रहा कोरोना कर एक पोस्ट आई. इस पोस्ट पर अचानक कांस्टेबल चिढ़ गया और उसने पोस्ट लिखकर गाली लिख दी. जब उसे एडमिन ने समझाया कि यह सोशल ग्रुप है, यहां अपनी अभद्र भाषा का उपयोग न करें. इस पर कांस्टेबल ने लिखा कि चुनाव आ गया तो अब कहां गया कोरोना. त्योहार और अन्य कार्यक्रम में कोरोना बढ़ जाता है. इसके बाद एडमिन ने आरक्षक को ग्रुप से हटा दिया.

कुछ ही मिनट में यह पोस्ट इतना वायरल हुआ कि ग्वालियर एसपी अमित सांघी के पास पहुंच गया. एसपी ने पोस्ट को संज्ञान में लेकर तत्काल मामले की जांच कराई. कोतवाली थाना में पदस्थ आरक्षक धर्मेन्द्र पाठक की भूमिका गलत पाई गई. इस पर स्क्क ग्वालियर ने शनिवार रात को जवान धर्मेन्द्र पाठक के सस्पेंड ऑर्डर जारी कर दिए. ऑर्डर में साफ कहा गया है कि आरक्षक का आचरण कहीं से भी पुलिस नियमों और आचरण जैसा नहीं था. उसने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अभद्र भाषा का उपयोग किया है. इसलिए उसे सस्पेंड कर लाइन भेज दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में आलीशान मकान जमींदोज होते ही ग्वालियर में गिरफ्तार हो गया मिलावटखोर विजय कुकरेजा

एमपी को रेलवे की सौगात, रीवा-इतवारी ट्रेन को रेलमंत्री ने दिखाई हरी झंडी, ग्वालियर, बैतूल, पांढुर्ना स्टेशन में लिफ्ट लोकार्पित

ग्वालियर: मैं मंत्री का भांजा हूं, कहकर तहसील में ही दंबगों ने पटवारियों को पीटा, दस्तावेज भी फाडे, हंगामा

Leave a Reply