धोनी ने बनाया गौतम बुद्ध की तरह लुक, आईपीएल से पहले मुंडवा लिया है सिर, जानें क्यों.?

धोनी ने बनाया गौतम बुद्ध की तरह लुक, आईपीएल से पहले मुंडवा लिया है सिर, जानें क्यों.?

प्रेषित समय :16:38:20 PM / Mon, Mar 15th, 2021

नई दिल्ली. इन दिनों सोशल मीडिया पर इंडिया टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नए लुक की खुब चर्चा हो रही है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन से पहले धोनी ने सिर मुंडवा लिया है. वह स्टार स्पोट्र्स के एक विज्ञापन में बौद्ध भिक्षु जैसे कपड़े पहन कर किसी जंगल में तपस्या करते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी का यह नया लुक आईपीएल के एक विज्ञापन के लिए तैयार किया गया है.

सोशल मीडिया में माही के इस नए अवतार को देखने के बाद लोग कई सारे मीम्स बना रहे हैं. यह विज्ञापन स्टार स्पोट्र्स के ट्वीटर हैंडल से प्रोमो के रूप में शेयर किया गया है. जिसमें माही कह रहे हैं क्या है, इस अवतार के पीछे का मंत्रा, जल्द ही पता चलेगा. इसके बाद स्टार स्पोटर््स ने धोनी का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लालची बता रहे हैं. इस एड में माही कुछ बच्चों को रोहित शर्मा की कहानी भी बता रहे हैं.

वो कह रहे हैं कि आज का टॉपिक है लालच, ये कहानी है हिटमैन रोहित की. एक बार शेर के मुंह पर खून लग गया. पांच बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा. वीवो आईपीएल में इंडिया का नया मंत्र है . अगर लालच से जीतने की भूख बढ़ती है तो लालच कूल है.

सोशल मीडिया में जिस तरीके से धोनी के नए अवतार को वायरल किया जा रहा है उसे उम्मीद है कि धोनी और आईपीएल के फैन्स को धोनी का ये रूप बेहद पसंद आया है. बता दें, धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 की तैयारी में जुटी हुई है. 10 अप्रैल को चेन्नई की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल में आगाज करेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल से पहले धोनी बौद्ध भिक्षुओं जैसे अवतार में नजर आए

9 अप्रेल से आईपीएल, फाइनल समेत प्ले-ऑफ अहमदाबाद में होगा, पहली बार कोई टीम घर में नहीं खेलेगी

हैदराबाद, राजस्थान और पंजाब ने आईपीएल आयोजन स्थल पर जताई आपत्ति

नए नाम और नए लोगो के साथ खेलेगी यह टीम अगला आईपीएल

आईपीएल नीलामी में नहीं बिक पाने पर फिंच बोले- यह अप्रत्याशित नहीं था

इंडिया में होगा आईपीएल, फस्र्ट स्टेज के सभी मैच मुंबई के 3 स्टेडियम और नॉकआउट मुकाबले अहमदाबाद में

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने मॉरिस, राजस्थान ने 16.25 करोड़ में खरीदा

Leave a Reply