जबलपुर में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

जबलपुर में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

प्रेषित समय :16:10:25 PM / Mon, Mar 15th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्रामीण क्षेत्रों की सड़क पर भारी वाहनों ने जमकर तांडव मचाया है, कुण्डम, बरेला व चरगवां में हुए तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसों की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने पूछताछ के बाद वाहन चालकों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार कुण्डम स्थित गैस गोदाम में चौकीदारी करने वाला युवक भगतसिंह उम्र 40 वर्ष रात में ड्यूटी से अपने घर जाने के लिए निकला, भगतसिंह कुछ कदम चला ही था कि सामने से आए भारी वाहन के चालक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही भगतसिंह उछलकर सामने की ओर गिरा, जिसे वाहन कुचलता हुआ निकल गया, हादसे में भगतसिंह के सिर, चेहरे, सीने, हाथ व पेट में गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. इसी तरह बरेला के धनपुरी क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में घायल मुन्नालाल को निजी अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर इलाज के बाद परिजन घर लेकर आ गए थे, बीती रात मुन्नालाल की घर में ही तबियत बिगड़ गई, परिजन अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि रास्ते में ही मुन्नालाल की मौत हो गई.

इसे समय पर नहीं मिला इलाज, हो गई मौत-

वहीं चरगवां के बडवारा रोड पर रात 9 बजे के लगभग श्रमिक रामसिंह गौंड़ उम्र 45 वर्ष को भारी वाहन ने उस वक्त टक्कर मार दी, जब वह मोटर साइकल से अपने घर की ओर जा रहा था, दुर्घटना में घायल रामसिंह को डायल 100 वाहन ने तत्काल मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी स्टेचर नहीं मिला, जिसके चलते पुलिस कर्मियों ने घायल रामसिंह को गोद में उठाया और आकस्मिक चिकित्सा कक्ष तक ले गए, जहां पर डाक्टर ने जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भी बिगड़ते जा रहे हालात, बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या

जबलपुर में कोरोना वैक्सीन में घोला जा रहा भाजपाई रंग, कांग्रेस ने कहा सरकारी कार्यक्रम का राजनैतिक लाभ उठाने की कवायद

जबलपुर में पालिटेक्निक कालेज के प्राचार्य पर आरोप, पूर्व कलेक्टरों के फर्जी हस्ताक्षर कर महिला प्रोफेसर को 10 वर्ष से कर रहे प्रताडि़त

जबलपुर में मोबाइल चुरा रहे युवक की फौजी ने पकड़कर की धुनाई, भीड़ ने भी हाथ साफ किए

जबलपुर में कोरोना के दो डोज लगने के बाद भी डाक्टर पाजिटिव..!

जबलपुर हाईकोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, विवाहित बेटियों को भी मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति

Leave a Reply