अभिमनोजः क्या वाकई बीजेपी अपने दावे को सही साबित कर पाएगी?

अभिमनोजः क्या वाकई बीजेपी अपने दावे को सही साबित कर पाएगी?

प्रेषित समय :09:36:45 AM / Mon, Mar 15th, 2021

नजरिया. बीजेपी ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की है, जिसमें पश्चिम बंगाल में बाबुल सुप्रियो को, जोकि बीजेपी से सांसद है और केंद्र में मंत्री हैं को टॉलीगंज से चुनाव लड़वाने का ऐलान किया है.

बीजेपी ने सांसद बाबुल सुप्रियो के साथ-साथ स्वप्नदास गुप्ता को भी चुनावी मैदान में उतारा गया है, जो तारुकेश्वर सीट से चुनाव लड़ेंगे, तो सांसद लॉकेट चटर्जी को चुनचुड़ा से उम्मीदवार बनाया गया है.

बीजेपी ने अर्थशास्त्री अशोक लहिरी को अलीपुरदौर, राजीब बनर्जी को डोमजुर और रबिन्द्रनाथ भट्टाचार्या को सिंगुर से चुनावी मैदान में उतारा है.

बहरहाल, उम्मीदवारों की सूची देख कर तो ऐसा लगता है कि बीजेपी कोई रिस्क लेना नहीं चाहती है, लिहाजा हर बड़े चेहरे को चुनावी मैदान में उतार दिया है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि इतनी सियासी जोड़-तोड़ और प्रबंधन के बावजूद भी क्या बीजेपी अपने ही दावे पर खरी उतर पाएगी?

क्योंकि, सर्वे और खबरों में जो कुछ दिखाया जा रहा है, वह तो यही इशारा कर रहा है कि बीजेपी अभी भी टीएमसी से आगे नहीं निकल पाई है!

और, डॉ. उदित राज का मजेदार ट्वीट.... बंगाल में बीजेपी तीसरे स्थान पर जाती दिख रही है. सांसद सुप्रियो बाबुल और लॉकेट चटर्जी को विधान सभा का चुनाव लड़ाने का मतलब कि कुछ सीट तो मिल जाएं!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल चुनावः हमला या हादसा! लेकिन इसके असर से बीजेपी कैसे बचेगी?

पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या

बीजेपी ने बाबुल सुप्रियो समेत कई सांसदों को चुनावी मैदान में उतारा, मेट्रो मैन और अभिनेत्री पर भी दांव, जारी की सूची

FIR की कॉपी ट्वीट कर अखिलेश यादव ने लिखा- हारती बीजेपी की हताशा का प्रतीक

Leave a Reply