लखनऊ: बीजेपी सांसद की बहू ने हाथ की नस काटी, खुदकुशी की धमकी का वीडियो वायरल किया

लखनऊ: बीजेपी सांसद की बहू ने हाथ की नस काटी, खुदकुशी की धमकी का वीडियो वायरल किया

प्रेषित समय :15:30:20 PM / Mon, Mar 15th, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर के घर में चल रहे फैमिली ड्रामा ने रविवार की रात खतरनाक मोड़ ले लिया. उनकी बहू अंकिता सिंह ने उनके ही घर के सामने अपने हाथ की नस काट ली. वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आनन-फानन में उन्होंने सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया. अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

आत्महत्या की कोशिश से पहले अंकिता ने 5 मिनट 10 सेकंड का वीडियो जारी किया था. जो अब वायरल है. इसमें सांसद की बहू अंकिता रोते हुए कह रही हैं कि मैं इस दुनिया से जा रही हूं. अंकिता ने कहा कि आयुष मेरी कोई गलती नहीं थी, लेकिन तुमने मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी. तुम मुझे छोड़कर चले गए. एक बार भी यह नहीं सोचा कि मेरा क्या होगा? तुम्हारी मां विधायक है और बाप सांसद है तो मेरी कोई नहीं सुनेगा. अंकिता ने रविवार देर रात यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया फिर स्कूटी से दुबग्गा स्थित सांसद के घर के बाहर पहुंचीं. वहां आयुष को बुलाने लगीं. पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो अंकिता ने हाथ की नस काट ली.

आयुष रविवार को पुलिस के सामने हुआ था पेश

रविवार को ही आयुष लखनऊ पुलिस के सामने हजरतगंज थाने में पेश हुआ था. इससे पहले वह फरार था और वीडियो वायरल कर अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए थे. बदले में अंकिता ने उसका नार्को टेस्ट कराने की अपील की थी.

क्या है पूरा मामला

मडिय़ांव कोतवाली क्षेत्र में 2 मार्च की रात 2:10 बजे भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर फायरिंग हुई थी. बाद में इस मामले में आयुष के साले आदर्श को पुलिस ने साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का दावा था कि आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए साले से खुद पर गोली चलवाई थी. आदर्श को पुलिस ने जेल भेज दिया था. आयुष रविवार को हजरतगंज पुलिस के सामने पेश हुआ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या

लखनऊ वन डे : मिताली राज के ऐतिहासिक मैच में दक्षिण अफ्रीकी टीम से हारी भारतीय महिला टीम

लखनऊ के कोल्ड स्टोरेज में अमोनिया गैस का चैंबर फटने से दो मजदूरों की मौत

शारजाह से लखनऊ आ रहे इंडिगो के विमान में हुई यात्री की तबियत खराब, कराची में की गई इमरजेंसी लैंडिंग

टीम इंडिया का ऐलान: साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज 7 मार्च से लखनऊ में

लखनऊ में प्यार में दिल टूटा तो प्रेमिका ने पूरे शहर में लगा दिया पोस्टर, लिखा है- सिद्धी हेट्स शिवा

Leave a Reply