जबलपुर के हालात और बिगड़े, बन रहे कर्फ्यू के हालात, मिले 72 कोरोना संक्रमित

जबलपुर के हालात और बिगड़े, बन रहे कर्फ्यू के हालात, मिले 72 कोरोना संक्रमित

प्रेषित समय :21:16:49 PM / Tue, Mar 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के भोपाल व इंदौर में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने बैठक में समीक्षा करते हुए नाइट कर्फ्यू की घोषणा कर दी, वहीं जबलपुर सहित आठ शहरों में दस बजे तक बाजार बंद करने के आदेश दे दिए है. लेकिन जबलपुर में जिस तरह से मरीजों की संख्या बढ़ रही है उसे देखते हुए यही कहा जा रहा है कि यहां पर भी आने वाले दिनों में कफ्र्यू लगाया जा सकता है, आज जबलपुर में 72 पाजिटिव मामले सामने आए है. वहीं 29 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है, एक्टिव मामले 307 हो गए है.

                      बताया जाता है कि मध्यप्रदेश के दो शहरों में लगातार बिगड़ते हालातों को देखते हुए 17 मार्च से कफ्र्यू लगाने के आदेश जारी कर दिए है, वहीं सीएम श्री चौहान ने कहा कि आठ शहरों में अभी दस बजे से बाजार बंद करने के आदेश दिए गए है, लेकिन जबलपुर सहित अन्य शहरों में यदि हालात बिगड़ते है तो यहां पर भी कफ्र्यू लगाने के आदेश जारी किए जाएगें, आज जबलपुर में 1067 सेम्पल की जांच रिपोर्ट में 72 की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है, वहीं 29 व्यक्तियों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया, सीएम शिवराजसिंह चौहान के आदेश के बाद जबलपुर में अचानक 72 कोरोना संक्रमितों का मिलना भी चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि पिछले एक सप्ताह के दौरान कोरोना के संक्रमित मामले 59 तक ही पहुंचे थे, जिनकी संख्या आज ही अचानक बढ़ गई. जिसे देखकर यही कहा जा रहा है कि जबलपुर भी कफ्र्यू की जद में जल्द आ सकता है, क्योंकि संक्रमितों की संख्या लगातार ही बढ़ रही है. ऐसा भी कहा जा रहा है यदि जबलपुर में आंकड़े सौ के पार हुए तो कफ्र्यू निश्चित है, जबलपुर के लोगों को होली जैसा महत्वपूर्ण त्यौहार भी कही कफ्र्यू के साए में न मनाना पड़े. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मेमू ट्रेन के कई रैक भोपाल मंडल पहुंचे, जबलपुर से फिलहाल चलाने की संभावना नहीं

जबलपुर में खुलेगा रेलवे का सेन्ट्रल स्कूल, हाऊबाग में 5 एकड़ जमीन आवंटित, WCREU की वर्षों पुरानी मांग पर निर्णय

एमपी का कोरोना का कहर, इंदौर, भोपाल में 17 मार्च से नाइट कर्फ्यू , जबलपुर सहित अन्य 8 शहरों में रात 10 बजे बंद होगे बाजार..!

Leave a Reply