ममता बैनर्जी का काा आरोप, चुनाव आयोग को अमित शाह चला रहे, बीजेपी बाहुबल के दम पर बंगाल जीतना चाहती है

ममता बैनर्जी का काा आरोप, चुनाव आयोग को अमित शाह चला रहे, बीजेपी बाहुबल के दम पर बंगाल जीतना चाहती है

प्रेषित समय :15:28:29 PM / Tue, Mar 16th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने मंगलवार को बांकुरा में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि गृह मंत्री देश चलाएंगे या यह तय करेंगे कि किसे मारना है और किसे गिरफ्तार करना है? या फिर वे यह तय करेंगे कि कौनी सी एजेंसी किसके पीछे लगानी है? चुनाव आयोग को कौन चला रहा है? मुझे उम्मीद है कि इन सबके पीछे आप (शाह) नहीं हैं. हम राज्य में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं.
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने कोरोना, अम्फान के वक्त हमारी मदद नहीं की. हम बंगाल में बाहरी गुंडों को चुनाव नहीं लडऩे देंगे. भाजपा बाहुबल के दम पर बंगाल जीतने की कोशिश कर रही है. इस दौरान उन्होंने मंच पर ही चंडी पाठ भी किया. उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स ने मुझे आराम के लिए कहा था, लेकिन मैं नहीं रुकी. अगर मैं सोती रही, तो भाजपा जनता को जो दर्द देगी वो असहनीय होगा. भाजपा को पता है कि ममता को नहीं रोका जा सकता है. गृह मंत्री कोलकाता में बैठकर साजिश कर रहे हैं. उन पर देश को चलाने की जिम्मेदारी है, लेकिन वह कोलकाता में भाषण देने में व्यस्त हैं.

भाजपा पैसे देकर लोगों को रैली में बुला रही- बनर्जी

ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा की रैली में लोग नहीं जा रहे हैं, इसलिए पैसा देकर लोगों को रैली में बुलाया जा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी और शाह को बंगाल की बजाय पूरे देश पर ध्यान देना चाहिए. अगर भाजपा वाले आपको पैसा दें और रैली में आने को कहें, तो पैसा लीजिए लेकिन वोट सिर्फ टीएम,ी को ही दीजिए.

अपनी चोट का भी जिक्र किया

उन्होंने कहा कि मैं रोज 25-30 किमी. चलती थी, लेकिन अभी खड़े होकर भी नहीं बोल पा रही हूं. जिसके पांव में चोट लगती है, वही समझता है. हमारे खिलाफ साजिश की जा रही है. गृह सचिव को भी नोटिस भेजा गया है. भाजपा का मकसद सिर्फ चुनाव जीतना है, उसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार है.

19-20 मार्च को नंदीग्राम जा सकती हैं ममता

ममता चोट लगने के बाद पहली बार 19 और 20 मार्च को नंदीग्राम जा सकती हैं. इससे पहले वे 10 मार्च की शाम नंदीग्राम में घायल हुई थीं. उन्हें पैर में चोट लगी है. इस घटना के बाद उन्हें कोलकाता के स्स््यरू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने इसी दिन नंदीग्राम से नामांकन दाखिल किया था. घटना के बाद ममता ने आरोप लगाया था कि किसी ने उन्हें धक्का दिया, इसी वजह से पैर में चोट लगी. वहां स्थानीय पुलिस का कोई भी बंदा नहीं था. किसी की साजिश जरूर है. यह जानबूझकर किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोलकाता में रेलवे की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों सहित 9 लोगों की मौत

कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं होंगे सौरव गांगुली, बीजेपी में आने की संभावना भी हुई क्षीण

कोलकाता में आज होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की रैली में भाजपा में शामिल हो सकते हैं मिथुन चक्रवर्ती

Leave a Reply