बंगाल में प्रत्याशियों के चयन पर बीजेपी में विवाद, कोलकाता में कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

बंगाल में प्रत्याशियों के चयन पर बीजेपी में विवाद, कोलकाता में कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

प्रेषित समय :16:37:36 PM / Wed, Mar 17th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में तीसरे और चौथे चरण के चुनाव के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने के बाद बीजेपी में विवाद बढ़ रहा है. राज्य के कई हिस्सों में बीजेपी के कार्यकर्ता उम्मीदवारों के चयन नहीं होने लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. गुरुवार को कोलकाता में बीजेपी कार्यालय के बाहर पार्टी के समर्थकों ने हंगामा किया.

पार्टी के एक समर्थक ने कहा, हमारी मांग है कि हमारे हमारे ट्रेड यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष और हमारे नेता बब्बन घोष को कहीं से भी टिकट मिले. उम्मीद हो कि जो लिस्ट आने वाली है उसमें उनका नाम होगा.

राज्य के कई हिस्सों में हुए प्रदर्शन

इससे पहले 16 मार्च को कैनिंग वेस्ट, मगहराहाट, कुलतली, जयनगर और बिष्णुपुर के भाजपा समर्थक महानगर के हेस्टिंग्स स्थित पार्टी के चुनाव कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया था. वहीं हुगली से लेकर उत्तर बंगाल तक में विरोध प्रदर्शन हुए थे.अर्णब रॉय की तत्काल वापसी चाहते हैं कार्यकर्ता

विरोध प्रदर्शन करने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना था कि हम कैनिंग वेस्ट सीट से अर्णब रॉय की तत्काल वापसी चाहते हैं. वह तृणमूल से भाजपा में पांच दिन पहले शामिल हुए और उन्हें टिकट दे दिया गया है. प्रदर्शनकारियों ने दावा किया कि भ्रष्टाचार में शामिल तृणमूल नेताओं को टिकट दे दिया गया है. उन नेताओं में से कुछ पर बीजेपी सदस्यों के खिलाफ अत्याचार के आरोप भी हैं. वे लोग मांग कर रहे हैं कि ऐसे प्रत्याशियों को वापस लेना होगा. तीसरे और चौथे चरण के चुनाव के लिए 63 उम्मीदवारों की तीसरी सूची की घोषणा के बाद से भी विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ममता बैनर्जी का काा आरोप, चुनाव आयोग को अमित शाह चला रहे, बीजेपी बाहुबल के दम पर बंगाल जीतना चाहती है

बंगाल के बीरभूम में मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव, पार्टी ने टीएमसी पर लगाया हत्या का आरोप

प्रदीप द्विवेदीः पश्चिम बंगाल चुनाव- सच्चाई छुप नहीं सकती, तकनीकी गड़बडियों से...

पश्चिम बंगाल चुनावः हमला या हादसा! लेकिन इसके असर से बीजेपी कैसे बचेगी?

बंगाल : सीएम ममता चोट मामले में ईसी का एक्शन, डायरेक्टर सिक्योरिटी पद से हटाए गए, डीएम-एसपी का तबादला

बंगाल : सीएम ममता चोट मामले में ईसी का एक्शन, डायरेक्टर सिक्योरिटी पद से हटाए गए, डीएम-एसपी का तबादला

Leave a Reply