जबलपुर में युवक की हत्या कर नहर में फेंकी लाश..!

जबलपुर में युवक की हत्या कर नहर में फेंकी लाश..!

प्रेषित समय :15:58:36 PM / Wed, Mar 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित चकरघटा हनुमान मंदिर खमरिया क्षेत्र में रहने वाले युवक सूरज दुबे क ी लाश आज ग्राम रिठौरी स्थित नहर में उतराती मिली है, सूरज की लाश मिलने की खबर पाते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने लाश को बाहर निकलवाया, देखा तो युवक के सिर व आंख में गंभीर चोट के निशान मिले है, जिसे देख यही कहा जा रहा है कि सूरज की हत्या करने के बाद लाश को नहर में फेंका गया है. इधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है, पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

पुलिस के अनुसार चकरघटा हनुमान मंदिर घाना खमरिया में रहने वाला सूरज दुबे उम्र 24 वर्ष शादी-पार्टी में खाना बनाने का काम करता रहा, 14 मार्च को परिजन किसी रिश्तेदारी में गए, कुछ देर बाद सूरज भी घर से कहीं चला गया, परिजन लौटकर आए तो सूरज घर में नहीं मिला, पहले तो परिजनों ने यही समझा कि शायद कहीं घूमने गया होगा, लेकिन देर रात तक सूरज घर नहीं आया तो परिजन चितिंत हो गए, यहां तक कि मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ रहा, परिजन ने एक दिन तो अपने स्तर पर तलाश की फिर भी कोई जानकारी नहीं मिली, इसके बाद खमरिया थाना में सूरज के लापता होने की सूचना दी गई, पुलिस भी सूरज के बारे में पता लगाती रही, आज सुबह सूरज की लाश रिठौरी स्थित नहर में उतराती मिली, लाश मिलने की खबर पाते ही परिजनों सहित पुलिस पहुंच गई, नहर से लाश को बाहर निकलवाया तो देखा कि सूरज की आंख व सिर में गंभीर चोट के निशान मिले.

सूरज की लाश मिलने की खबर पाते ही गांव के कई लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही, पुलिस का कहना है कि आंख व सिर के पास आई चोट के निशान देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की हत्या कर लाश को नहर में फेंका गया है, या फिर नहर में गिरने से चोट आई होगी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया गया है, पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा, वहीं घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है. पुलिस अब यह भी पता लगा रही है कि 14 मार्च के बाद सूरज की किस किस से मुलाकात हुई है, वह किन लोगों के साथ घूमने गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल के बीरभूम में मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव, पार्टी ने टीएमसी पर लगाया हत्या का आरोप

जबलपुर में कचरा फेंकने के विवाद पर ऑटो चालक की हत्या, दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

जबलपुर में एक दूसरे की हत्या करने चाकुओं से किया हमला, दो गंभीर

पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश

पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या

जबलपुर में 10 वर्षीय बालक की नदीं में फेंककर हत्या, दसवें दिन मिली लाश

Leave a Reply