ममता बनर्जी की बड़ी घोषणा, बंगाल में सभी को फ्री में लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन

ममता बनर्जी की बड़ी घोषणा, बंगाल में सभी को फ्री में लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन

प्रेषित समय :16:42:14 PM / Wed, Mar 17th, 2021

कोलकाता. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल के झारग्राम रैली के दौरान एक बड़ा ऐलान किया है. जहां उन्होंने कहा कि राज्य के सभी लोगों को फ्री में कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर तंज सकते हुए कहा कि मैं फ्री वैक्सीन देना चाहती हूं लेकिन पीएम नहीं देना चाहते हैं.

झारग्राम की एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी चुनाव के दौरान बिहार की जनता को फ्री में कोरोना वैक्सीन देना का वादा किया था, लेकिन क्या उन्होंने टीके उपलब्ध कराए हैं, क्या अभी तक उन्होंने अपना वह पहला वादा पूरा किया है. वह जनता से सिर्फ झूठ बोल रहे हैं, लेकिन उन्होंने भी चुनाव में जनता से वादा करते हुए कहा कि बंगाल में लोगों को कोरोना की वैक्सीन मुफ्त लगवाई जाएगी.

रैली के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि ये पार्टी सबसे बड़ी धोखेबाज है. जो देश को बर्बाद कर रही है. मैंने केंद्र सरकार से राज्य में कोरोना वैक्सीन भेजने के लिए कहा लेकिन अभी तक वैक्सीन नहीं भेजी है. ऐसे में हमें वैक्सीन नहीं मिल रही है.

आगे कहा कि बीजेपी को वोट न दें नहीं तो आप अपने धर्म का पालन नहीं कर पाएंगे. आपको जय श्री राम बोलना ही पड़ेगा, आप जय सिया राम नहीं बोल पाएंगे. भगवान राम मां दुर्गा की पूजा करते थे क्योंकि वह कद में बहुत बड़ी हैं.

दूसरी तरफ बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फिर से केंद्र पर पक्षपात करने का आरोप लगाया और कहा कि केंद्र बंगाल को कोरोना वैक्सीन नहीं दे रहा है. वहीं पीएम मोदी के साथ होने वाली सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में ममता बनर्जी और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल मौजूद नहीं रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ममता बैनर्जी का काा आरोप, चुनाव आयोग को अमित शाह चला रहे, बीजेपी बाहुबल के दम पर बंगाल जीतना चाहती है

बंगाल : सीएम ममता चोट मामले में ईसी का एक्शन, डायरेक्टर सिक्योरिटी पद से हटाए गए, डीएम-एसपी का तबादला

बंगाल : सीएम ममता चोट मामले में ईसी का एक्शन, डायरेक्टर सिक्योरिटी पद से हटाए गए, डीएम-एसपी का तबादला

नंदीग्राम में ममता बनर्जी के साथ जो हुआ वो एक हादसा था, हमला नहीं : चुनाव आयोग

बंगाल : चोट के बाद पहली बार प्रचार करने सड़क पर उतरीं ममता बनर्जी, व्हीलचेयर पर दिखीं

बंगाल: ममता बनर्जी पर हमले का कोई सबूत नहीं; पर्यवेक्षकों ने चुनाव आयोग को दी रिपोर्ट

Leave a Reply