मध्य प्रदेश के जबलपुर, इंदौर और भोपाल में एक दिन का लॉकडाउन लगेगा

मध्य प्रदेश के जबलपुर, इंदौर और भोपाल में एक दिन का लॉकडाउन लगेगा

प्रेषित समय :21:03:34 PM / Fri, Mar 19th, 2021

भोपाल/जबलपुर. मध्य प्रदेश में जबलपुर, इंदौर और भोपाल में एक दिन का लॉकडाउन रहेगा. उद्योगधंधे चलेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठकमें यह निर्णय लिया. रविवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक जबलपुर, इंदौर और भोपाल में लॉकडाउन रहेगा. उद्योगधंधे चलेंगे. वहीं आज शुक्रवार को जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 116 पर पहुंच गई.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्यप्रदेश में कोरोना से बचाव और उपचार व्यवस्था के संबंध में राज्य सरकार त्रि-आयामी प्रयास कर रही है. वहींं कोरोना को लेकर सीएम शिवराज ने आज आपात बैठक भीबुलाई. बंगाल से लौटते ही सीएम मंत्रालय पहुंचे. वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक ली. उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में एक दिन में 1140 कोरोना संक्रमित मिले हैं.

जबलपुर में 116 व्यक्तियों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

कोरोना से स्वस्थ होने पर आज शुक्रवार 18 मार्च को 41 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है, वहीं 1302 सेम्पल की प्राप्त परीक्षण रिपोर्ट्स में 116 नये मरीज सामने आये हैं . कोरोना से आज स्वस्थ हुये 41 व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या 16 हजार 736 हो गई है और रिकवरी रेट 95.83 प्रतिशत हो गया है . कल गुरुवार की शाम 6 बजे से आज शुक्रवार की शाम 6 तक पिछले चौबीस घण्टे के दौरान मिले कोरोना के 116 संक्रमित व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना मरीजों की संख्या 17 हजार 464 हो गई है . पिछले चौबीस घण्टे में कोरोना से किसी भी व्यक्ति की मृत्यु की रिपोर्ट नहीं मिली है . कोरोना से जान गंवाने वाले मरीजों की संख्या 252 ही है. जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 476 हो गये है . कोरोना की जांच हेतु आज 1505 व्यक्तियों के सेम्पल लिये गये हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में बिगड़ा मौसम का मिजाज, भोपाल में तेज बारिश, सागर में ओले गिरे, सिवनी में गाज गिरने से दो की मौत

मध्य प्रदेश में इस तारीख से 8वीं तक की कक्षाओं के लिए खुल जाएंगे स्कूल

मध्य प्रदेश में कायाकल्प अवार्ड की घोषणा, पहले स्थान पर रहा जबलपुर का विक्टोरिया जिला अस्पताल

मध्य प्रदेश में एस्सार पावर 300 करोड़ रुपये के निवेश से लगाएगी सौर ऊर्जा संयंत्र, दतिया जिले का चयन

बिना किसी कार्यवाही के बुधवार 11 बजे तक के लिये स्थगित हुई मध्य प्रदेश विधानसभा

गिरीश गौतम बने मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष, निर्विरोध हुआ निर्वाचन

Leave a Reply