भाजपा सांसद नारायण राणे का बड़ा आरोप, सचिन वाजे का गॉडफादर है मुख्यमंत्री

भाजपा सांसद नारायण राणे का बड़ा आरोप, सचिन वाजे का गॉडफादर है मुख्यमंत्री

प्रेषित समय :13:34:08 PM / Fri, Mar 19th, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र पुलिस के सस्पेंड असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वाजे को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है. भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे पर लगातार महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार को घेर रही है. भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लगातार कहा जा रहा है कि सचिन वाजे मुंबई में इतनी बड़ी साजिश को अकेला अंजाम नहीं दे सकता और उसका कोई गॉडफादर है.

भाजपा सांसद और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने सचिन वाजे को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर बड़ा आरोप लगाया है. नारायण राणे ने कहा कि सचिन वाजे का गॉडफादर मुख्यमंत्री है, उनको इस्तीफा देना चाहिए, सीट पर एक दिन भी नहीं रहना चाहिए.

नारायण राणे ने बताया कि सचिन वाजे पहले सस्पेंड था, लेकिन उसको डिपार्टमेंट में लाने का काम मुख्यमंत्री ने किया और उसे क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट की जिम्मेदारी दी गई. नारायण राणे ने बताया कि सचिन वाजे सिर्फ मुख्यमंत्री की वजह से ही पुलिस डिपार्टमेंट में वापस आया है. महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री हैं और उनके नेतृत्व में महाविकास अघाड़ी सरकार चल रही है.

शुक्रवार को शिवसेना के अखबार सामना में लेख लिखकर कहा गया है कि सचिन वाजे का गॉडफादर कोई नहीं है. इसपर नारायण राणे ने कहा कि सामना अखबार उद्धव ठाकरे का है और संजय राउत का काम उद्धव ठाकरे को बचाना है, गलत हो तो भी वे उद्धव ठाकरे को बचाते हैं. सामना शिवसेना का मुखपत्र है और शिवसेना सांसद संजय राउत उसके संपादक हैं.

सचिन वाजे को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति में तूफान आया हुआ है. महाराष्ट्र में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मिला था और जिस स्कॉर्पियो गाड़ी में विस्फोटक मिला था, उस कारोबारी मनसुख हिरेन की संदिग्ध मौत हो चुकी है. इन मामलों की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी और महाराष्ट्र पुलिस की एटीएस कर रही है. जांच एजेंसियों को विस्फोटक और हत्या के मामलों में कहीं न कहीं सचिन वाजे का हाथ होने का शक है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: पालघर जिले में अगले आदेश तक सभी स्कूल, कॉलेज, हॉस्टल बंद करने का आदेश

महाराष्ट्र: मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह हटाए गए, हेमंत नागरले को मिली कमान

जावड़ेकर का महाराष्ट्र सरकार पर आरोप, कहा- 56% वैक्सीन का उपयोग ही नहीं किया

महाराष्ट्र से इंदौर आने वाले हवाई यात्रियों के लिये जरूरी होगी आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट

सचिन वाजे की गिरफ्तारी महाराष्ट्र पुलिस का अपमान, जल्द आयेगा सच सामने: शिवसेना

बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते पंजाब सरकार ने स्थगित की परीक्षायें, एमपी और महाराष्ट्र में सख्ती

महाराष्ट्र सरकार कोरोना के बढ़ते मामलों पर सख्त, कई शहरों में लगा वीकेंड लॉकडाउन

Leave a Reply