भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर जा सकते हैं जेल ! लगे ये आरोप, यह है मामला

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर जा सकते हैं जेल ! लगे ये आरोप, यह है मामला

प्रेषित समय :16:22:07 PM / Fri, Mar 19th, 2021

पटना. बिहार सरकार के पास एक एमएलए ने ऐसी गुहार लगाई है कि भोजपुरी में बोल्ड गाने और डांस के जरिए लोगों के दिलों पर राज कर रहे एक्टर, एक्ट्रेस और मशहूर सिंगर के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है. एमएलए ने मुख्यमंत्री से कहा है कि यदि भोजपुरी से अश्लीलता खत्म करनी है तो सरकार को एक बड़ा एक्शन लेना ही होगा.

भाजपा के एमएलए विनय बिहारी ने नीतीश सरकार से मांग की है कि भोजपुरी में अश्लील गाना गाने, उसे रिकॉर्ड कराने या ऐसे अलबम में शामिल होने वाले हीरो-हीरोइन पर कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा जाय. ध्यान देने वाली बात है कि बिहार सरकार ने एक आदेश निकाला है. इसके तहत बिहार में चलने वाले पब्लिक ट्रांसपोर्ट में जो भी अश्लील गाना बजाएगा उसका परमिट रद्द कर दिया जाएगा.

भाजपा विधायक ने कहा कि यदि दो-चार बड़े हिरो-हिरोइन को अश्लील गानों के तहत जेल भेजा गया तो बाकी में खुद ब खुद डर समा जाएगा और ऐसे अश्लील गानों के गाने और लिखने और रिकॉर्डिंग करने पर नकेल कस सकती है. इसका फायदा भोजपुरी गानों और फिल्मों को होगा. विनय बिहारी ने कहा कि अंगिका, मैथिली, मगही जैसी भाषाओं में भी फि?ल्में बनती हैं तो उसके गाने अश्लील क्यों नहीं बनते हैं? केवल भोजपुरी गानों में ही ऐसी अश्लीलता क्यों है. भोजपुरी गानों और फिल्मों से अश्लीलता को बाहर करना होगा ताकि उसकी मधुरता और खनक कायम रह सके.

ऐसा करना काफी मुश्किल है

विनय बिहारी ने कहा कि ऐसा करना काफी मुश्किल है. वजह है आजकल के भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता ने बड़ी जगह ले ली है. भोजपुरी गानों के बाजार में द्विअर्थी गानों की मांग है. जानी-मानी भोजपुरी गायिका और संगीतकार खुशबू उत्तम का कहना है कि हमारे पास ऐसे ही गानों की फरमाइश आती है, जिसमें अश्लीलता भरी रहती है. कई बार तो ऐसे गाना गाने का मन भी नहीं करता है, लेकिन इस इंडस्ट्री में ऐसे ही गाने की खूब मांग है तो क्या करें?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के छपरा में छुट्टी पर गांव आये दरोगा की हत्या, खेत में मिला शव

जबलपुर होकर यूपी-बिहार, मुंबई, पुणे जाने वाली स्पेशल ट्रेनों की अवधि में विस्तार, अब जुलाई तक चलेंगी

बिहार में पब्लिक ट्रांसपोर्ट के वाहनों में अश्लील गाना बजाने पर परमिट होगा रद्द

बिहार के किशनगंज में गैस सिलेेंडर में ब्लास्ट 4 बच्चों के साथ पति की मौत, पत्नी गंभीर

Leave a Reply