बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी ने सुवेन्दु अधिकारी को बताया गद्दार, कहा- 5000 करोड़ का किया गबन

बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी ने सुवेन्दु अधिकारी को बताया गद्दार, कहा- 5000 करोड़ का किया गबन

प्रेषित समय :15:57:07 PM / Sun, Mar 21st, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद को गधा बताते हुए कहा कि उन्हें गद्दार (सुवेन्दु अधिकारी) के बारे में समय रहते सही जानकारी ही नहीं मिल सकी. उन्होंने सुवेन्दु अधिकारी पर आरोप लगाया कि जब वह सहकारी बैंकों और विभिन्न राज्य सरकार के शीर्ष पदों पर बैठे थे, तब उन्होंने 5 हजार करोड़ का गबन किया था.

ममता बनर्जी ने पूर्वी मेदिनीपुर के दक्षिण कोंटाई में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, गद्दार डेर आनेक पोएसा. आमी ओनेक बोरो गधा. आमी नेजे के गधा बोल्ची. तारा एतो तका कोरोचे. कीओ आमी बोलछिलो 5000 करोड़ तका कोरेचे. (गद्दार ने बहुत पैसा कमाया. मैं बहुत बड़ी गधा हूं. मैं खुद को गधा इसलिए कह रही हूं क्योंकि मुझे ये पता ही नहीं चल सका कि उन्होंने कई करोड़ों कमाए. मुझे किसी ने बताया है कि उन्होंने लगभग 5000 करोड़ रुपये कमाए हैं.

ममता बनर्जी ने कहा कि अब समय आ गया है कि मेदिनीपुर को सुवेन्दु अधकारी के कुशासन से मुक्त कर दिया जाए. मैं मेदिनीपुर के लोगों के लिए बहुत मेहनत की है लेकिन गद्दार ने सारा श्रेय ले लिया. उन्होंने दीघा गेट से मेरा नाम हटाकर अपना नाम लिख लिया. इस विधानसभा चुनाव में इस गद्दार को सही जवाब दिया जाना चाहिए, जिसने मिदनापुर के लोगों को धोखा दिया है.

मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पैसे के बल पर उस गद्दार ने गुंडे पाल रखे हैं. उन्होंने कहा कि ये गुंडे आप सभी को मतदान वाले दिन परेशान कर सकते हैं. ममता ने कहा कि इन गुंडों से डरने की जरूरत नहीं हैं. आप सभी बेखौफ होकर टीएमसी को वोट दें. उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि गद्दार को बाहर का रास्ता दिखाया जाए और मिदनापुर से हटाया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोलकाता: कोयलाघाट बिल्डिंग में आग से 9 की मौत, पूर्वी भारत में कंप्यूटराइज रेल टिकट बुकिंग बाधित

कोलकाता में रेलवे की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों सहित 9 लोगों की मौत

कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं होंगे सौरव गांगुली, बीजेपी में आने की संभावना भी हुई क्षीण

Leave a Reply