Samsung ने लॉन्च किए नए बेकर सीरीज माइक्रोवेव, कीमत 10,000 से भी कम

Samsung ने लॉन्च किए नए बेकर सीरीज माइक्रोवेव, कीमत 10,000 से भी कम

प्रेषित समय :10:40:07 AM / Sun, Mar 21st, 2021

भारत के सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने आज बेकर सीरीज माइक्रोवेव की लॉन्चिंग के साथ ही अपने किचेन अप्लायंस रेंज के विस्तार की घोषणा की. इन माइक्रोवेव में प्रो-लेवल कनवेक्शन फीचर्स के साथ स्टीमिंग, ग्रिलिंग और फ्राईंग जैसे कई फीचर हैं जो इस सेगमेंट में पहली बार दिए गये हैं. ये फीचर खास तौर पर युवाओं को बहुत पसंद आने वाले हैं, जो हाल के महीनों में मिले खाली वक्त का लाभ उठाकर अपने घरों के शेफ बने हैं और सेहतमंद फूड में विशेष रुचि लेने लगे हैं.

आकर्षक और स्टाइलिश रेंज में उपलब्ध

यह आकर्षक और स्टाइलिश रेंज, जिसमें क्लीन पिंक कलर के मॉडल भी शामिल हैं. कंपनी का कहना है कि यह बेकर सीरीज माइक्रोवेव बेहद स्वादिष्ट मिठाइयां, कुरकुरे, बिना तेल के स्नैक्स और स्टीम्ड व्यंजन तैयार करने में मदद करेगी. जो पहले सिर्फ महंगे कनवेक्शन माइक्रोवेव मॉडलों में संभव था.

सैमसंग इंडिया के कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स में ऑनलाइन बिजनेस में वरिष्ठ निदेशक संदीप सिंह अरोड़ा ने कहा कि घर से ऑफिस का काम और पढ़ाई करने के अलावा एक नया रुझान जो हम देख रहे हैं, वह है लोगों का घर पर बेकिंग और कुछ नया व्यंजन बनाने की कोशिश करना. पूरे देश में लोग, ख़ास तौर पर युवा मिलेनियल्स ने अधिक समय घरों में बिताने और बाहर जाकर खाना खाने से बचने के लिए शेफ की भूमिका संभाल ली है. घर पर ही सेहतमंद और स्वादिष्ट भोजन पकाने के उपभोक्ताओं के इस नए रुझान को ध्यान में रखते हुए हमने बेकर सीरीज़ माइक्रोवेव लॉन्च किया है, जिसमें एंट्री लेवल पर ही इंडस्ट्री में पहली बार होम डेज़र्ट, स्टीम कुक और ग्रिल फ्राई फीचर दिया गया है.

आधुनिक तकनीक, उन्नत फंक्शन और प्रीमियम डिजाइन फीचर के साथ सैमसंग ने नई बेकर सीरीज़ के तहत पांच मॉडल लॉन्च किए हैं– दो ग्रिल फ्राई मॉडल और तीन स्टीम कुक मॉडल. जो कि 23 लीटर क्षमता में उपलब्ध हैं. यह 10,290 से 11,590 रुपये मार्केट में उपलब्ध है. इसे आप फ्लिपकार्ट, अमेजन और सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप से खरीद सकेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Redmi ने लॉन्च किए 3 दमदार Smart TV! मिलेगी शानदार पिक्चर क्वालिटी

कावासाकी ने भारत में लॉन्च किया अपना पावरफुल बाइक निंजा ZX-10R

pTron ने भारत में लॉन्च किए नए बॉसबड्स जैट्स ईयरबड्स, कीमत 1000 रुपए से भी कम

Hero MotoCorp ने लॉन्च किया Destini, Maestro Edge 110 का स्पेशल एडिशन

सरकार ने लॉन्च किया मेरा राशन ऐप, अब घर बैठे मिलेगी ये सुविधाएं

Leave a Reply