जबलपुर के तिलवारा पुल से युवक ने लगाई मौत की छलांग..!

जबलपुर के तिलवारा पुल से युवक ने लगाई मौत की छलांग..!

प्रेषित समय :19:55:43 PM / Sat, Mar 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित तिलवारा घाट पर उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब बड़े पुल से एक युवक ने नर्मदा नदी में मौत की छलांग लगा दी, युवक क ो नदी में गिरते देख रात में घाट के पास बैठे नाविक पहुंच गए और युवक को निकालकर पुलिस की मदद से मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार संजू उर्फ चंद्रमोहन गुप्ता उम्र 30 वर्ष निवासी इंद्रा नगर गोरखपुर घर से निकला और सीधे तिलवारा पुल पर पहुंच गया, रात 12 बजे के लगभग संजू पुल पर इधर से उधर घूमता रहा, जैसे ही वाहनों की आवाजाही कम हुई तो उसने पुल से नदी में छलांग लगा दी, युवक को पुल से गिरते देख घाट पर बैठे लोगों में चीख पुकार मच गई, इस बीच नाविक नाव लेकर पहुंच गए और युवक को किसी तरह पानी से बाहर निकालकर पुलिस को खबर दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को तत्काल मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर संजू उर्फ चंद्रमोहन की उपचार के दौरान मौत हो गई. संजू के तिलवारा पुल से कूदने की खबर पाते ही परिजनों सहित रिश्तेदार व अन्य लोग भी पहुंच गए थे, वे भी संजू द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम से स्तब्ध रहे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी की हरकतें देख चीख पड़ी नाबालिग छात्रा..!

जबलपुर में एमपी विधानसभा का कर्मचारी बताते हुए पुलिस से भिड़ा बाईक सवार, देखें वीडियो

जबलपुर में एमपी विधानसभा का कर्मचारी बताते हुए पुलिस से भिड़ा बाईक सवार

एमपी के सिंगरौली एनसीएल अमलोरी प्रोजेक्ट पर जबलपुर सीबीआई का छापा, मचा हड़कम्प

जबलपुर में बेशकीमती जमीन पर कब्जा कर शातिर बदमाश पाल रहा था सुअर, जमींदोज किया गया अवैध कब्जा, देखें वीडियो

Leave a Reply