जबलपुर में एक वर्ष में मिले 17572 कोरोना पाजिटिव..!

जबलपुर में एक वर्ष में मिले 17572 कोरोना पाजिटिव..!

प्रेषित समय :20:40:24 PM / Sat, Mar 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज के दिन ही कोरोना का पहला पाजिटिव मामला सामने आया है, आज की स्थिति यह है कि जबलपुर में 20 मार्च 2020 से अब तक 17 हजार 572 कोरोना पाजिटिव मामले सामने आ चुके है, जिसमें 16 हजार 768 स्वस्थ हो चुके है, वहीं 252 की मौत हो चुकी है. फरवरी माह 2021 में कोरोना संक्रमण के मामले कम रहे लेकिन मार्च माह के दूसरे सप्ताह से फिर कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है, आज भी जबलपुर में 108 कोरोना पाजिटिव मामले सामने आए है.

बताया जाता है कि कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों ने एक बार फिर दहशत व्याप्त है, पिछले दिन शुक्रवार को कोरोना के 116 पाजिटिव केस सामने आने के बाद लोगों में हड़कम्प मच गया, फिर लॉक डाउन होने की खबर से अफरातफरी मची और आज भी जबलपुर में कोरोना संक्रमण के 108 मामले है, जिसके चलते जबलपुर में कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामले में 552 हो गए है, वहीं 252 की मौत हो चुकी है.

जबलपुर में एकाएक कोरोना संक्रमण के मामले बढऩे को लेकर भी तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है, खैर कुछ भी हो कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने लोगों को चिंता में डाल दिया है, एक बार फिर लोगों में कोरोना संक्रमण से बचने जागरुकता नजर आने लगी है, जो पिछले दिनों पूरी तरह से गायब हो चुकी थी, यहां न तो लोग मास्क का उपयोग कर रहे थे न ही सोशल डिस्टेसिंग का, हर तरफ लोग अपनी मर्जी से ही चल रहे थे, लेकिन पिछले दिनों कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों ने लोगों को फिर चितिंत कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के तिलवारा पुल से युवक ने लगाई मौत की छलांग..!

जबलपुर में आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी की हरकतें देख चीख पड़ी नाबालिग छात्रा..!

जबलपुर में एमपी विधानसभा का कर्मचारी बताते हुए पुलिस से भिड़ा बाईक सवार, देखें वीडियो

जबलपुर में एमपी विधानसभा का कर्मचारी बताते हुए पुलिस से भिड़ा बाईक सवार

एमपी के सिंगरौली एनसीएल अमलोरी प्रोजेक्ट पर जबलपुर सीबीआई का छापा, मचा हड़कम्प

जबलपुर में बेशकीमती जमीन पर कब्जा कर शातिर बदमाश पाल रहा था सुअर, जमींदोज किया गया अवैध कब्जा, देखें वीडियो

Leave a Reply