जबलपुर में बदमाशों ने वकील को गोली मारी..!

जबलपुर में बदमाशों ने वकील को गोली मारी..!

प्रेषित समय :19:15:21 PM / Mon, Mar 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा में आज  देर शाम बदमाशों ने वकील चंद्रभानसिंह राजपूत को गोली मार दी. चंद्रभानसिंह को गोली लगते देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की खबर मिलते ही कई लोग एकत्र हो गए, जिन्होने अधिवक्ता चंद्रभानसिंह को उपचार के लिए सिहोरा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चंद्रभान को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर के दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां पर वकील की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है.

सूत्रों के अनुसार सिहोरा के चर्चित अधिवक्ता चंद्रभानसिंह राजपूत आज देर शाम आफिस से घर जाने के लिए निकले, वे कुछ ही दूर पहुंचे थे कि सामने से आए बदमाशों ने गोली मार दी, गोली लगते ही चंद्रभान गिर गए, वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर सनसनी फैल गई, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई.

यहां तक कि साथी अधिवक्ता भी पहुंच गए, जिन्होने घायल चंद्रभान को उपचार के लिए सिहोरा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर के दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर घायल चंद्रभान सिंह की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. घटना को लेकर सिहोरा क्षेत्र में सनसनी व्याप्त रही, वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में मौसम ने करवट बदली, सागर में चली तेज आंधी गिरे पेड़, जबलपुर में 48 घंटे में बारिश के आसार

जबलपुर में कोरोना की रफ्तार बढऩे के साथ साथ अब वैक्सीनेशन में आई तेजी

जबलपुर में सदर चौपाटी की 19 दुकानें सील..!

जबलपुर में किश्त वसूलने गए बैंक अधिकारियों पर हमला कर पथराव, मची भगदड़, अफरातफरी

जबलपुर में लॉकडाउन में घूमने निकले 1433, भरना पड़ा डेढ़ लाख रुपए जुर्माना

जबलपुर के सिलुआ रेत घाट से अवैध निकासी, खेतों से निकाल रहे डम्पर, किसानों की फसल हो रही चौपट, आक्रोश

Leave a Reply