जबलपुर में एक बार फिर कोरोना विस्फोट, 143 संक्रमित मिले

जबलपुर में एक बार फिर कोरोना विस्फोट, 143 संक्रमित मिले

प्रेषित समय :20:27:02 PM / Tue, Mar 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर कोरोना विस्फोटक स्थिति में पहुंच गया है, आज भी 143 संक्रमित मिले है, अब तक की यह सबसे बड़ी संख्या है, लगातार बढ़ते आ रहे संक्रमितों के आंकड़ों  ने एक बार फिर जबलपुर को रेड जोन में लाकर खड़ा कर दिया है.

बताया जाता है कि आज 1827 सेम्पल की जांच रिपोर्ट में 143 कोरोना पाजिटिव मिले है, वहीं 61 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है, लगातार बढ़ती जा रही मरीजों की संख्या ने रिकवरी रेट को कम कर दिया है, जबलपुर में अब तक कोरोना से संक्रमितों की संख्या 17 हजार 941 हो गई है, वहीं डिस्चार्ज होने वाले 16930 है, एक्टिव मामले 758 हो गए है, वहीं 253 लोगों की मौत हो चुकी है.

जबलपुर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए हालात एक बार फिर बिगड़ते नजर आ रहे है. सूत्रों की माने तो जिस तरह से जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है,  उसे देखते हुए यही लग रहा है कि आने वाले दिनों में जबलपुर फिर कफ्र्यू की जद में न आ जाए. जबलपुर में पिछले एक सप्ताह के आंकड़ों पर ध्यान दिया जाए तो लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ा है. पिछले दिन कोरोना के 124 मामले सामने आए तो आज 143 संक्रमित मिले है, जिसकी एक वजह यह भी है कि सेम्पलिंग ज्यादा हो रही है, जिसके चलते मरीजों की संख्या भी बढ़ी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान: 1 अप्रैल से 45 साल से ऊपर के सभी लोग लगवा सकेंगे कोरोना वैक्सीन

पंजाब में विकराल हुआ कोरोना, जांच सामने आये 81 प्रतिशत नए यूके स्ट्रेन के मामले

कोरोना : 3.50 लाख के पार हो सकता है देश में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा, बीते एक महीने में 2 लाख मरीज बढ़े

एमपी के जबलपुर में और तेज हुई कोरोना संक्रमण की स्पीड, एक की मौत, 124 पाजिटिव मिले..!

रादुविवि के कोरोना काल में ऑफ लाइन एक्जाम कराने पर छात्रों में आक्रोश, TWITTER पर चलाई ONLINE EXAM लेने की मुहिम, देखें वीडियो

जबलपुर में कोरोना की रफ्तार बढऩे के साथ साथ अब वैक्सीनेशन में आई तेजी

Leave a Reply