रादुविवि के कोरोना काल में ऑफ लाइन एक्जाम कराने पर छात्रों में आक्रोश, TWITTER पर चलाई ONLINE EXAM लेने की मुहिम, देखें वीडियो

रादुविवि के कोरोना काल में ऑफ लाइन एक्जाम कराने पर छात्रों में आक्रोश, TWITTER पर चलाई ONLINE EXAM लेने की मुहिम, देखें वीडियो

प्रेषित समय :20:17:01 PM / Mon, Mar 22nd, 2021

जबलपुर. एक तरफ तो लगातार देश-प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. राज्य सरकार ने बचाव के लिए नई गाइड लाइन भी जारी की जा रही है, लेकिन जबलपुर में रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय (रादुविवि) द्वारा ऑफलाइन एक्जाम कराने पर अड़ा हुआ है, जिसका विरोध छात्र संगठनों ने शुरू कर दिया है और मांग की है कि जब प्रदेश के अन्य विश्वविद्यालयों द्वारा ऑनलाइन एक्जाम लेने का निर्णय लिया गया है, तब रादुविवि प्रशासन क्यों आफलाइन एक्जाम लेने पर अड़ा हुआ है.

छात्रों द्वारा  #Offlineexam और @JABALPURDM के ट्विटर एकाउंट पर हजारों छात्रों ने आज ट्विट कर आफ लाइन एक्जाम से होने वाली समस्याओं से अवगत कराया?

छात्र प्रतिनिधि अभिषेक पाण्डेे, अमन तिवारी, अभिराज सिंह, देवांश दुबे, सचिन रजक, सारांश साहू और लक्ष्य पचौरी आदि ने कहा कि विद्यार्थियों के साथ छात्रों के लिए छात्रों के साथ छात्रों के हित की बात करेंगे. छात्र नेताओं ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर इन दिनों काफी तेजी से फैल रही है, इससे  बचाव के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार मानीटरिंग करके बचाव के लिए लाकडाउन व कफ्र्यू के आदेश दिये हैं.

इसके बावजूद भी रादुविवि प्रशासन, सरकार के निर्णय के खिलाफ आफलाइन एक्जाम कराने पर अड़ा हुआ है. इस व्यवस्था से परीक्षार्थियों को इस संक्रमण काल में काफी असुविधा हो सकती है, इसलिए शासन व प्रशासन से मांग है कि  रादुविवि प्रशासन भी इंदौर की तर्ज पर ही जबलपुर मेें भी आनलाइन एक्जाम कराया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बदमाशों ने वकील को गोली मारी..!

जबलपुर में मौखिक आदेश पर टीकाकरण में लगा दिए हजारों कर्मचारी, मानदेय का पता नहीं..!

एमपी में मौसम ने करवट बदली, सागर में चली तेज आंधी गिरे पेड़, जबलपुर में 48 घंटे में बारिश के आसार

जबलपुर में कोरोना की रफ्तार बढऩे के साथ साथ अब वैक्सीनेशन में आई तेजी

जबलपुर में सदर चौपाटी की 19 दुकानें सील..!

जबलपुर में किश्त वसूलने गए बैंक अधिकारियों पर हमला कर पथराव, मची भगदड़, अफरातफरी

जबलपुर में लॉकडाउन में घूमने निकले 1433, भरना पड़ा डेढ़ लाख रुपए जुर्माना

जबलपुर के सिलुआ रेत घाट से अवैध निकासी, खेतों से निकाल रहे डम्पर, किसानों की फसल हो रही चौपट, आक्रोश

जबलपुर में होटल की कमाई खुद के खाते में जमा कराते रहे पार्टनर पिता-पुत्र

Leave a Reply