केजरीवाल को आगे बढऩे से रोकने के लिये केंद्र सरकार लायी है GNCTD बिल: मनीष सिसोदिया

केजरीवाल को आगे बढऩे से रोकने के लिये केंद्र सरकार लायी है GNCTD बिल: मनीष सिसोदिया

प्रेषित समय :18:57:34 PM / Thu, Mar 25th, 2021

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र सरकार (संशोधन) विधेयक, बिल 2021, लोकसभा के बाद राज्यसभा में पास होने के बाद आप नेता मोदी सरकार और भाजपा पर हमलावर हो गए हैं. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि जीएनसीटीडी विधेयक के पारित होने से पता चलता है कि पीएम मोदी की भाजपा सरकार अरविंद केजरीवाल और उनके काम से असुरक्षित महसूस कर रही है.

उन्होंने कहा कि अब तो लोग कहने लगे हैं कि अरविंद केजरीवाल मोदी जी के लिए एक विकल्प हो सकते हैं. उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल जी को आगे बढऩे से रोकने के लिए ये विधेयक लाया गया है.

पीएम मोदी आज नकारात्मक राजनीति में उतर आए हैं. तो उन्हें राजनीतिक जवाब मिलेगा. हम अपने कानूनी विशेषज्ञों से बात कर रहे हैं और हमारे विकल्प तलाश रहे हैं. सीएम केजरीवाल एक सेनानी हैं, पिछले 6 वर्षों में अपने प्रयासों सक उन्होंने घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा किया.

इससे पहले आप के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने भी भाजपा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने धर्म और जाति की राजनीति को फेल करके अरविंद केजरीवाल के विकास के मॉडल को तवज्जो दी है. दिल्ली का विकास मॉडल जिस तरीके से पूरे देश में फैल रहा है. अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से घबराकर मोदी जी ने इस सवाल का जवाब संसद में उन्होंने खुद दे दिया.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का विकल्प अरविंद केजरीवाल है. उनके दिल्ली मॉडल को रोकने के लिए यह बिल पास किया गया है. आदमी जिस से डरता है, उसका रास्ता रोकता है. दिल्ली में किस तरीके से विकास हुआ, उस विकास को पसंद कर अब देश के अन्य राज्य भी अरविंद केजरीवाल की तरफ बढ़ रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मोदी-शाह के लिए केजरीवाल और ममता बनर्जी को सियासी मात देना आसान नहीं!

दिल्ली: केजरीवाल बोले- हमें नहीं चाहिए कोई क्रेडिट, हम घर-घर राशन योजना का नाम हटा रहे

दिल्ली के सभी बुजुर्गों को मुफ्त में राम मंदिर के दर्शन कराने ले जाऊंगा अयोध्या: केजरीवाल

Leave a Reply