खदान कारोबारी के फार्म हाउस में केयर टेकर को बंधक बनाकर 4 करोड़ रुपए की लूट..!

खदान कारोबारी के फार्म हाउस में केयर टेकर को बंधक बनाकर 4 करोड़ रुपए की लूट..!

प्रेषित समय :15:32:38 PM / Thu, Mar 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सतना. मध्यप्रदेश के सतना जिले में खदान कारोबारी श्रवण पाठक के फार्म हाउस में केयर टेकर को बंधक बनाकर 3 करोड़ रुपए नगद व एक किलो सोने के जेवर लूट लिए गए. लूट की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ के बाद लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

 पुलिस अधिकारियों के अनुसार खदान कारोबारी श्रवण पाठक अपने चाणक्यपुरी स्थित निवास से परिवार सहित भनजुना रोड स्थित शिवपुरवा मदरेह फार्म में रहने के लिए चले गए, यहां पर वे कुछ निर्माण कार्य भी करा रहे थे, निर्माण कार्य पूरा होने के बाद वे अपने घर वापस आ गए, लेकिन नगदी रुपए व सोने के जेवर फार्म हाउस में ही छोड़कर आ गए थे. देर रात नकाबपोश बदमाशों ने फार्म हाउस में धावा बोल दिया और यहां पर चौकीदार को बंधक बनाकर तीन करोड़ रुपए नगद व एक किलो सोने के जेवर लूटकर भाग गए.

लुटेरे के भागने के बाद किसी तरह केयर टेकर ने अपने आप को छुड़ाया और मालिक श्रवण पाठक को सूचना दी, इसके बाद श्रवण पाठक सहित पुलिस अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है, खदान कारोबारी के घर में हुई करोड़ों रुपए की लूट की वारदात से सतना में सनसनी व्याप्त रही, जिसने भी घटना के बारे में सुना तो स्तब्ध रह गया, पुलिस को पूछताछ में यह भी पता चला है कि फार्म हाउस में गार्ड की नौकरी करने वाले युवक को कु छ दिन पहले ही यहां से हटाया गया है, जिसके चलते गार्ड की भी तलाश की जा रही है. इसके अलावा अन्य संदेहियों को भी हिरासत में लेकर पुलिस अधिकारियों द्वारा पूछताछ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोपाल के शातिर बदमाश ने जबलपुर में गिरोह बनाकर की चोरी की वारदातें, 10 लाख रुपए के सोने, चांदी के जेवर मिले

एमपी के जबलपुर, इंदौर, भोपाल सहित 7 शहरों में अब हर संडे लॉक डाउन..!

जबलपुर में अब हाईटेक मल्टीलेबल बिल्डिंग में रहेगें पुलिस कर्मी..!,देखें वीडियो

Leave a Reply