कांथी में शुभेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी की कार पर हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप

कांथी में शुभेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी की कार पर हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप

प्रेषित समय :13:23:03 PM / Sat, Mar 27th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में आज पांच जिलों की 30 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान चल रहा है. पहले चरण की वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हो चुकी है. इस बार बंगाल चुनाव में कई बड़े नामों पर दांव लगा है. पश्चिम बंगाल की 30 विधानसभा जिन सीटों पर आज मतदान हो रहा है. इनमें से ज्यादातर सीटें जंगलमहल इलाके में आती हैं, जो एक समय नक्सल प्रभावित इलाकों में आता था.

बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगा रही है. बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी का कहना है कि पोलिंग बूथ 149 पर वोटर्स को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है. वहीं सीएम ममता बनर्जी का आरोप है कि पूर्व मेदिनीपुर के एगरा इलाके में बीजेपी नेता जयंत साहू बाहरी लोगों के साथ पैसे बांटते पाए गए.

उत्तर केशियारी के बेगमपुर इलाके में एक बीजेपी कार्यकर्ता का रक्तरंजित शव बरामद किया गया. पुरुलिया में टीएमसी के पांच कार्यकर्ता घायल हुए हैं, जबकि बांकुड़ा में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष पर हमले का आरोप लगा है. उत्तर केशियारी के बेगमपुर इलाके में एक बीजेपी कार्यकर्ता का रक्तरंजित शव बरामद किया गया. बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी की कार पर भी हमला किया गया है. टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप है.

बीजेपी और टीएमसी के बीच जंगलमहल इलाके की सीटों पर लड़ाई इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाती है, क्योंकि 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां की अधिकतर सीटें बीजेपी के खाते में गई थीं. इस इलाके में चुनाव कराने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. चुनाव आयोग ने यहां 684 सेंट्रल फोर्सेज की कंपनियां तैनात की हैं. ये कंपनिया 10,288 मतदान केंद्रों की सुरक्षा कर रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विधानसभा चुनाव अपडेट: सुबह 11 बजे तक बंगाल में 24.48 और असम में 24.48 प्रतिशत मतदान

बंगाल में चुनावी हिंसा: मेदिनीपुर में मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव, कई जगह झड़प की खबर

पश्चिम बंगाल में पहले चरण का मतदान शुरू, आज 30 सीटों के लिये डाले जायेंगे वोट

अभिमनोजः क्या पश्चिम बंगाल में 6 अप्रेल के बाद गांधी परिवार चुनाव प्रचार करेगा?

बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से पहले टीएमसी ऑफिस में विस्फोट, तीन घायल

बंगाल में पहले दौर के मतदान के लिये चुनाव प्रचार थमा, 30 सीटों पर कल डाले जायेंगे वोट

Leave a Reply