जबलपुर में रिश्तेदार के घर पर मिले हत्या के मामले में फरार आरोपी

जबलपुर में रिश्तेदार के घर पर मिले हत्या के मामले में फरार आरोपी

प्रेषित समय :20:44:43 PM / Sat, Mar 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित लम्हेटाघाट में रेत कारोबार को लेकर हुए विवाद पर स्वदीप पटैल की हत्या कर फरार हुए दो आरोपियों को पुलिस की टीम ने रांझी क्षेत्र में रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया है, पुलिस को तलाशी लेने पर एक आरोपी अमित सोनकर के पास से पिस्टल मिली है जिसमें तीन कारतूस लोड थे, दोनों पर पुलिस अधीक्षक द्वारा दस-दस हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था.

पुलिस के अनुसार लम्हेटाघाट क्षेत्र में बंटी उर्फ आशीष पटैल अपने साथी स्वदीप पटैल, पवन पटैल, राजा यादव के साथ बैठा रहा, इस दौरान तारेन लोधी अपने दोस्त अमित सोनकर, पवन सोनकर व दुर्गेश के साथ पहुंचा, सीाी ने बैठकर खाना खाया, इस दौरान अमित सोनकर का रेत कारोबार की बात को लेकर विवाद हो गया, विवाद बढ़ते ही अमित ने चाकू मारकर हत्या कर दी. हत्या के मामले पवन सोनकर व तारेन लोधी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, वहीं अमित सोनकर व दुर्गेश झारिया को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी, यहां तक कि दोनों पर एसपी द्वारा 10-10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था, इसके बाद पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश में जुटी रही, बीती देर रात पुलिस को खबर मिली कि अमित सोनकर अपने बहनोई निक्की सोनकर के घर में दुर्गेश झारिया को लेकर फरारी काट रहा है, जिसपर पुलिस की टीमों ने उक्त मकान की घेराबंदी कर दोनों को हिरासत में ले लिया, पुलिस को तलाशी में अमित सोनकर के पास से एक पिस्टल व तीन कारतूस मिले है.

पिस्टल लेकर घूम रहा बदमाश गिरफ्तार-

इसी तरह क्र ाइम ब्रांच की टीम ने हाउबाग स्टेशन रोड गोरखपुर क्षेत्र में संदिग्ध हालात में घूम रहे बदमाश विश्वनाथसिंह उम्र 19 वर्ष ग्राम पड़रिया पाटन को हिरासत मेें लिया है, जिसकी तलाशी लेने पर एक लोडेड पिस्टल मिली है,पुलिस ने विश्वनाथसिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है कि उक्त पिस्टल कहां से लाया है किसने दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लव-मैरिज कर युवती का धर्मान्तरण कराया, घूमने की जिद पर कर दी हत्या..!

जबलपुर के पाटन में कपड़ों की कीमत को लेकर पति ने सिर पर डंडा मार कर की हत्या, शव को टपरिया में छोड़कर भागा

निकिता हत्याकांड: अदालत ने दोनों दोषी तौसीफ और रेहान को सुनाई उम्र कैद की सजा

जबलपुर में प्लाईवुड दुकान संचालक पिता-पुत्र ने की ग्राहक की हत्या..!

यूपी के बुलंदशहर आरुषि गैंगरेप हत्याकांड केस में तीनों गुनहगारों को फांसी की सजा

बांग्लादेश: पीएम शेख हसीना की हत्या की कोशिश के जुर्म में 14 आतंकियों को सजा-ए-मौत

Leave a Reply