जबलपुर में प्लाईवुड दुकान संचालक पिता-पुत्र ने की ग्राहक की हत्या..!

जबलपुर में प्लाईवुड दुकान संचालक पिता-पुत्र ने की ग्राहक की हत्या..!

प्रेषित समय :17:08:30 PM / Wed, Mar 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गुलौचा चौक क्षेत्र में आज दोपहर 12 बजे के लगभग सनसनी फैल गई, जब प्लाइवुड दुकान के संचालक उपेन्द्र चतुर्वेदी व उनके बेटे अनुराग ने खरीददारी करने पहुंचे ग्राहक विष्णु गुप्ता की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी. युवक विष्णु  को खून से लथपथ हालत में दुकान के बाहर गिरते देख आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई, इस बीच हमलावर पिता व पुत्र दुकान बंद कर मौके से भाग निकले. घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी व्याप्त रही, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावरों को सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आईटीआई माढ़ोताल निवासी विष्णु विश्वकर्मा कार पेंटर का काम करता है, विष्णु आज दोपहर 12 बजे के लगभग गुलौआ चौक स्थित अतुल प्लाइवुड में प्लाइवुड की खरीददारी व सामान बदलने के लिए पहुंचा था, जहां पर दुकान संचालक उपेन्द्र चतुर्वेदी व उनके बेटे अनुराग का बिल को लेकर विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि दुकानदार व ग्राहक के बीच मारपीट होने लगी, यहां तक कि दुकान संचालक उपेन्द्र चतुर्वेदी ने विष्णु को पकड़ा और बेटे अनुराग चतुर्वेदी ने दुकान में रखा चाकू निकालकर ग्राहक विष्णु पर दनादन वार किए, जिससे विष्णु की मौके पर ही मौत हो गई, विष्णु पर हमला होते देख आसपास के लोगों में चीख पुकार व अफरातफरी मच गई, देखते ही देखते आसपास के दुकानदारों सहित अन्य लोग एकत्र हो गए, इस बीच उपेन्द्र चतुर्वेदी व उनका बेटा अनुराग दुकान बंद कर फरार हो गए, मौके पर कई लोगों की भीड़ जमा हो गई, इस बीच पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर हमलावर पिता व पुत्र को सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया.

दस रुपए को लेकर हुआ है विवाद-

चर्चा के दौरान इस बात की भी जानकारी मिली कि ग्राहक विष्णु विश्वकर्मा का बिल में दस रुपए को लेकर विवाद हुआ है, जिसके चलते झगड़ा हुआ और  पिता व पुत्र ने विष्णु की चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी.

आए दिन झगड़ा करता रहा आरोपी पुत्र-

मौके पर क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस अधिकारियो को यह भी जानकारी दी कि उपेन्द्र चतुर्वेदी का बेटा अनुराग चतुर्वेदी पहले भी क्षेत्र में लोगों के साथ झगड़ा व मारपीट कर चुका है, ग्राहकों के साथ भी वह इस तरह से अभद्रता करता रहा, जिससे विवाद होता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बांग्लादेश: पीएम शेख हसीना की हत्या की कोशिश के जुर्म में 14 आतंकियों को सजा-ए-मौत

सशस्त्र बलों में पिछले 7 सालों में अब तक लगभग 800 जवानों ने की आत्महत्या- केंद्र सरकार की रिपोर्ट

लॉकडाउन में भी सगे भाईयों की हत्या करने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला..!

महाराष्ट्र एटीएस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, पुलिस का दावा हिरेन की हत्या में इन दोनों का हाथ

सार्वजनिक रुप से की गई बेइज्जती का बदला लेने दोस्त की नृशंस हत्या..!

जमीला जमील ने किया खुलासा, जानें किसकी वजह से करने जा रही थीं आत्महत्या

जबलपुर में बैंक कर्मी ने की आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखा पापाजी सब झूठ था नौकरी तो 2017 में चली गई..!

Leave a Reply