जबलपुर में रेपिस्ट का अवैध कब्जा जमींदोज..!, देखें वीडियो

जबलपुर में रेपिस्ट का अवैध कब्जा जमींदोज..!, देखें वीडियो

प्रेषित समय :15:50:13 PM / Sat, Mar 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मोहनिया रांझी में आज एंटी माफिया टीम ने रेपिस्ट द्वारा शासकीय जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को जमींदोज कर दिया. अचानक की गई कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है.

अधिकारियों ने बताया कि मुंडी टोरिया मोहनिया रांझी निवासी गोपाल पिता हुब्बीलाल महोबिया उम्र 59 वर्ष के खिलाफ महिला संबंधी अपराध के दो प्रकरण रांझी थाना में दर्ज रहे, जिसने मोहनिया क्षेत्र में ही 12 लाख रुपए की 600 वर्गफीट शासकीय जमीन पर कब्जा कर लिया था. एंटी माफिया टीम को जानकारी लगी तो जांच के बाद आज जमीन पर बनाए गए मकान को जमींदोज कर दिया.

गोपाल महोबिया के अवैध कब्जे को धराशायी किए जाने की खबर से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया, आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई, मौके पर सीएसपी रांझी आरके मालवीय, तहलीसदार श्याम चंदेल, रांझी टीआई आरके मालवीय, आरआई राजेन्द्र सेन, हर्षवर्धन, नगर निगम उपायुक्त वेदप्रकाश उपस्थित रहे.

8 वर्षीय बच्ची को बनाया था हवस का शिकार-

पुलिस अधिकारियों ने बताया गोपाल महोबिया ने वर्ष 2020 में एक आठ वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार किया था, इस मामले में गोपाल महोबिया अभी जबलपुर सेंट्रल जेल में न्यायिक अभिरक्षा में है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भूमाफिया महिला का शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा जमींदोज, देखें वीडियो

जबलपुर में भूमाफिया महिला का शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा जमींदोज, देखें वीडियो

जबलपुर में आलीशान मकान जमींदोज होते ही ग्वालियर में गिरफ्तार हो गया मिलावटखोर विजय कुकरेजा

जबलपुर में मिलावटी घी बनाने वाले कारोबारी का आलीशान मकान-गोदाम जमींदोज, देखें वीडियो

जबलपुर में नशे के सौदागर का अवैध मकान जमींदोज..!

Leave a Reply