टीवी की हॉट नागिन सुरभि चंदना ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

टीवी की हॉट नागिन सुरभि चंदना ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

प्रेषित समय :11:42:27 AM / Sat, Mar 27th, 2021

नागिन 5 में बानी का किरदार निभाकर फेमस हुई सुरभि चंदना(Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सुरभि फैंस को अपनी तस्वीरों से फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. अब सुरभि ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. सुरभि का बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यह फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो गई हैं.

सुरभि ने शेयर की गई तस्वीरों में ब्लैक टॉप के साथ हाईवेस्ट जीन्स पहनी हुई है. सुरभि के पोज फैंस को उनका दीवाना बना रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-बेपनह प्यार को 6 मिलियन व्यूज मिले हैं. बहुत शुक्रिया. उनकी इन तस्वीरों को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. आपको बता दें बेपनह प्यार सुरभि का हाल ही में रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो है. जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

नागिन 5 खत्म हो चुका है लेकिन फैंस अब भी सुरभि और शरद मल्होत्रा की जोड़ी साथ में देखना चाहते हैं. इसलिए शो के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए हैं. जिसका नाम बेपनह प्यार है. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. दोनों के लुक से लेकर केमिस्ट्री तक फैंस को सब बहुत पसंद आ रहा है.

बेपनह प्यार गाने को पायल देव और यसीर देसाई ने गाया है. गाने में शरद को कुछ गुंडो पकड़ लेते हैं. जिसके बाद सुरभि उन्हें धमाल एंट्री करके बचा लेती हैं. दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन बाद में कुछ ऐसा होता है कि दोनों ही एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शनाया कपूर ने सोफे में लेटकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

एक्ट्रेस जरीन खान ने करवाया बाथटब में फोटोशूट

टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

दिव्या अग्रवाल ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

अनीता हसनंदानी ने करवाया बेहद बोल्ड और खूबसूरत प्रेग्नेंसी फोटोशूट

Leave a Reply