कृति सेनन की फोटो की तारीफ में अमिताभ ने कहा Wow...यूजर बोले- दीदी तेरा दादू दीवाना

कृति सेनन की फोटो की तारीफ में अमिताभ ने कहा Wow...यूजर बोले- दीदी तेरा दादू दीवाना

प्रेषित समय :11:30:11 AM / Sun, Mar 28th, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं. जिन्हें देखने के बाद क्या फैंस और क्या सेलेब्स, कोई भी खुद को कृति की खूबसूरती की तारीफ करने से रोक नहीं सका. कृति सेनन की इन ग्लैमरस तस्वीरों पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी कमेंट किया था. जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया (Social Media) पर बिग बी का कमेंट छाया हुआ है. कुछ यूजर्स तो बिग बी के कमेंट को लेकर मजाकिया कमेंट करने से भी पीछे नहीं हटे.

अमिताभ बच्चन ने कृति सेनन की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा था- 'Wow'. उनका ये कमेंट देखकर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने बिग बी के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा - 'दीदी तेरा दादू दीवाना'. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा - 'दीदी दादू की भावनाओं में सम्मान है आपके लिए. Wow...' एक यूजर ने लिखा - 'बच्चन साहब मौज में, जया और रेखा कृति सेनन की खोज में.' वहीं कुछ यूजर्स ने बिग बी के कमेंट पर उन्हें ट्रोल करने वालों को ही सबक सिखाना शुरू कर दिया.

बिग बी के कमेंट और उस पर आ रही गलत प्रतिक्रियाओं पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस कमेंट में बुरा क्या है. किसी की खूबसूरती की तारीफ करना गलत नहीं है.' एक अन्य ने कहा- 'इसमें कुछ गलत नहीं है, बस कीजिए.' वहीं बिग बी के कमेंट्स पर आ रहे रिएक्शन को देखते हुए सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने लिखा- 'Wow ही Wow बन गया.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शनाया कपूर ने सोफे में लेटकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

अंकिता के प्यार में डूबे मिलिंद सोमन, पत्नी को KISS करते हुए मिलिंद सोमन ने शेयर की रोमांटिक फोटो

रश्मि देसाई की ब्लैक ड्रेस में हॉट फोटोज देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

मिथिला पालकर ने शेयर की अपनी ब्लैक बिकिनी फोटो

अभिनेत्री नैना गांगुली ने की बोल्डनेस की हदें पार, फोटो से नहीं हटेगी नजर

सुरभि चंदना को व्हाइट टॉप में शेयर की फोटो

एक्ट्रेस जरीन खान ने करवाया बाथटब में फोटोशूट

Leave a Reply