मिथिला पालकर ने शेयर की अपनी ब्लैक बिकिनी फोटो

मिथिला पालकर ने शेयर की अपनी ब्लैक बिकिनी फोटो

प्रेषित समय :13:17:37 PM / Tue, Mar 16th, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मिथिला पालकर अपने टैलेंट के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं. मिथिला को फैंस ने ज्यादातर ट्रेडिशनल अंदाज़ में ही देखा और पसंद किया है. मिथिला ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में मिथिला काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल नज़र आ रही हैं. फैंस भी एक्ट्रेस को इस अवतार में देखकर हैरान हैं.

मिथिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ब्लैक बिकिनी फोटोज शेयर की हैं. मिथिला का ये लुक फैंस को क्रेजी बना रहा है. मिथिला की पिछले दिनों फिल्म 'त्रिभंगा' में काजोल के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. उनकी एक्टिंग को फिल्म में बहुत सराहा गया था.

सोशल मीडिया पर मिथिला काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटीज में से एक हैं. मिथिला का साड़ी लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है. मिथिला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वरुण नार्वेकर की मराठी फिल्म 'मुरम्बा' से की थी. फिल्म में उनके साथ अमेय वाघ और सचिन खेडेकर भी नजर आए थे. बता दें कि मिथिला, इरफान खान के साथ 2018 में आई फिल्म 'कारवां' में नजर आई थीं. इन दोनों की खट्टी-मीठी कैमिस्ट्री ने सभी को खूब हंसाया और इमोशनल भी किया था. वहीं इरफान खान के निधन की खबर ने मिथिला पालकर को भी गहरा सदमा दिया. मिथिला भी इरफान की शख्सियत से काफी प्रभावित थीं. उन्होंने अपने अंदाज में फिल्म 'कारवां' का ही एक गीत 'हार्टक्वेक' गाकर इरफान को अंतिम विदाई दी थी. इस फिल्म में इरफान ने 'शौकत' का किरदान निभाया था. मिथिला का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शिल्पा शेट्टी ने मालदीव से साझा किये फोटो, समुद्र किनारे प्रिंट बिकिनी में आईं नजर

वॉलीबॉल खिलाड़ियों को बिकिनी पहनने से किया मना तो मचा बवाल

सान्या मल्होत्रा ने फिर बिकिनी फोटो से लगाई आग

ईशा गुप्ता ने एनिमल प्रिंट वाली बिकिनी में शेयर की फोटो

बिकिनी तस्वीरों में कृष्णा ने ढाया कहर, हॉट अंदाज में दिए बोल्ड पोज

Sunny Leone ने बिकिनी में की फोटो शेयर, जमकर हो रही हैं वायरल

Leave a Reply