दिल्ली में पुलिस को देखते ही भागे तीन नाइजीरियन, अचानक गिरने से एक की मौत, तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

दिल्ली में पुलिस को देखते ही भागे तीन नाइजीरियन, अचानक गिरने से एक की मौत, तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

प्रेषित समय :15:19:30 PM / Sun, Mar 28th, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली के तिलक नगर इलाके में रविवार तड़के करीब तीन बजे तीन संदिग्ध नाइजीरियन पैदल जा रहे थे. दिल्ली पुलिस के रोकने और आईडी मांगने पर तुरंत तीनों विदेशी भागने लगे. थोड़ी दूर भागने पर उनमें से एक अचानक गिर गया. गिरते ही वह बेहोश हो गया, पुलिस ने उसे दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 
दिल्ली पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है. वहीं उसके साथ रहने वाले दोनों नाइजीरियाई नागरिकों ने आरोप लगाया कि पुलिस के लाठी मारने से उसके सिर पर गंभीर चोट लगी, जिससे उसकी मौत हो गई. तिलक नगर इलाके में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.

वहीं इससे पहले 17 मार्च को दिल्ली से हेरोइन सप्लाई करने वाले नाइजीरियन नागरिक को पुलिस के विशेष जांच दल ने गिरफ्तार कर कुल्लू पहुंचाया था. पुलिस ने इन सप्लायरों को 46.44 ग्राम हेरोइन के साथ रंगे हाथों पकड़ा था. दोनों आरोपियों के तीन साथियों को पहले ही कुल्लू पुलिस ने 17.6 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था. कड़ी पूछताछ करने पर पता चला कि नशे के कारोबार के मुख्य आरोपी दिल्ली से हेरोइन का नेटवर्क चला रहा था. 

कुल्लू पुलिस का एक विशेष जांच दल दिल्ली रवाना हुआ. दल ने आरोपियों के ठिकाने का पता लगाने के बाद अचानक दबिश दी. इसके बाद हेरोइन के मुख्य आरोपियों 35 वर्षीय केके अपर न्यू मार्केट नाइजीरिया, 28 वर्षीय क्रिश्चियन निवासी लागोस चर्च गली नाइजीरिया को गिरफ्तार किया. पुलिस की विशेष जांच दल में इंस्पेक्टर सुनील कुमार, एएसआई कमल कांत, हेड कांस्टेबल संदीप कुमार, केसर सिंह, कांस्टेबल अजय कुमार, संदीप राणा, प्रेम, भुवेनश्वरी तथा पूनम शामिल रहीं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

होली के रंग में कोरोना का भंग, एमपी, दिल्ली, यूपी समेत इन राज्यों में नहीं होगी होली

दिल्ली में चलेंगी 300 लो फ्लोर इलेक्ट्रिक एसी बसें, केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान

दिल्ली से पंजाब तक 31 जगह रेल ट्रैक पर बैठे किसान, गाजीपुर-टिकरी बॉर्डर जाम

अब दिल्ली के बाद हरियाणा में भी सार्वजनिक तौर पर नहीं मनेगी होली, कोरोना से निपटने निर्णय

दिल्ली-पटना फ्लाइट में महिला के लगेज से लाखों की ज्वेलरी गायब, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

Leave a Reply