एमपी: जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास पर पलटी मजदूरों से भरी बस, हादसे में 17 मजदूर घायल

एमपी: जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास पर पलटी मजदूरों से भरी बस, हादसे में 17 मजदूर घायल

प्रेषित समय :13:07:24 PM / Sun, Mar 28th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में माढ़ोताल क्षेत्र के खजरी खिरिया बायपास पर सुबह लगभग 9:30 बजे कछपुरा मालगोदाम में काम करने जा रहे मजदूरों से भरी बस एमपी 20 पीए 0807 अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 17 मजदूरों को चोटें आई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ये हादसा बाइक सवार को बचाने के चलते हुआ. तेज गति में ड्राइवर ने बस का ब्रेक लगाया, जिसके चलते बस रेलिंग से टकरा कर पलट गई.

जानकारी के अनुसार बस बुढ़ागर के अरविंद तिवारी की है. ये बस गांधीग्राम से 35 मजदूरों को लेकर कछपुरा मालगोदाम के लिए रवाना हुई थी. वहीं घायलों के अनुसार ड्राइवर तेज रफ्तार में बस चला रहा था. खजरी-खिरिया बायपास पर क्रासिंग है, इस दौरान अचानक बस के सामने एक बाइक सवार आ गया. इसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक लगाया, लेकिन स्पीड अधिक होने की वजह से बस लहराते हुए रेलिंग से टकराकर पलट गई.

बस पलटते ही मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे में 17 मजदूरों को चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिये विक्टोरिया जिला अस्पताल भिजवाया गया हैं, वहीं कुछ घायलों को दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं हादसे के बाद आसपास के लोग मदद को दौड़े और एक-एक घायलों को बस से निकाला. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर गोहलपुर व माढ़ोताल पुलिस भी पहुंच गई. टीआई माढ़ोताल रीना पांडे के मुताबिक हादसे में किसी भी मजदूर को अधिक चोटें नहीं आई है.

हादसे के बाद हाइवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई. पुलिस ने साइड से एक-एक वाहनों को निकाला. हादसे के कारण लगभग एक घंटे तक आवागमन अवरूद्ध रहा. हादसे की खबर पाकर आसपास के ग्रामीण भी बड़ी संख्या में जमा हो गए. ग्रामीणों का कहना था कि यहां आए दिन हादसे होते हैं. क्रासिंग होने के बावजूद सड़क निर्माण कंपनी ने यहां अंडर ब्रिज नहीं बनाया. इस कारण यहां हादसे का खतरा लगातार बना रहता है.

इस हादसे में बुढ़ागर निवासी राममनोहर साहू, रामपुर निवासी आनंद केवट, दिलीप पटेल, गांधीग्राम बुढ़ागर निवासी दिलीप कोल, रामपुर निवासी जय किशोर, सुखलाल, सुरेंद्र कोल, लक्ष्मण कोल, छोटेलाल कोल, राज केवट, विनोद केवट, विजय कोल, गोलू कोल, विनय केवट, सोमनाथ कोल, नोखेलाल केवट, शीतल प्रसाद केवट आदि घायल हो गये हैं. माढ़ोताल पुलिस ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रिश्तेदार के घर पर फरारी काट रहे थे हत्या के मामले फरार ईनामी बदमाश

जबलपुर में सास-देवर से प्रताडि़त बहू घर के सामने धरने पर बैठी..!

जबलपुर में मोटर साइकल सवार पर चाकुओं से हमला कर लूट..!

जबलपुर में रेपिस्ट का अवैध कब्जा जमींदोज..!, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में भीषण सड़क हादसा: एक आरक्षक सहित 4 लोगों की मौत

जबलपुर के पाटन में कपड़ों की कीमत को लेकर पति ने सिर पर डंडा मार कर की हत्या, शव को टपरिया में छोड़कर भागा

Leave a Reply