एमपी के जबलपुर में भीषण सड़क हादसा: एक आरक्षक सहित 4 लोगों की मौत

एमपी के जबलपुर में भीषण सड़क हादसा: एक आरक्षक सहित 4 लोगों की मौत

प्रेषित समय :11:37:07 AM / Sat, Mar 27th, 2021

जबलपुर. तिलवारा बायपास एनएच-7 पर शुक्रवार रात को बड़ा हादसा हुआ. ट्रक, मिनी ट्रक और एक बाइक के एक साथ हुए एक्सीडेंट में एक आरक्षक सहित चार लोगों की मौत हो गई। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी, सीएसपी बरगी सहित तिलवारा पुलिस पहुंची थी.

जानकारी के अनुसार हादसे में जान गंवाने वाला आरक्षक पुलिस लाइन में पदस्थ जयराज ठाकुर (38) था. उसकी तीन महीने पहले ड्यूटी तिलवारा पुल के पास स्थित खनिज नाका में लगी थी. गंगानगर भूकंप कॉलोनी निवासी आरक्षक जयराज ठाकुर रात 9.30 बजे के लगभग नाका से बाइक एमपी 20 एमयू 5367 से जोतपुर पड़ाव निवासी मन्नू पटेल (26) के साथ अंधमूक बायपास की ओर जा रहे थे. बताते हैं कि मन्नू पटेल आरक्षक को उनके घर छोडऩे जा रहा था.

रमनगरा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के सामने मिनी ट्रक डीएल आईडब्ल्यू 6243 की चपेट में बाइक आ गया. बाइक मिनी ट्रक के आगे वाले हिस्से में फंस गया. तभी पीछे से आ रहे तूअर दाल लोड ट्रक एमएच 40 बीजी 8395 ने टक्कर मार दी. मिनी ट्रक रोड से ढलान वाली खाई से होते हुए लगभग 100 मीटर नीचे उतर गई. वहीं टक्कर मारने वाला लोडिंग ट्रक पलट गया. हादसे में बाइक के परखच्चे उड़े गए. बाइक की टंकी व सीट अलग हो गई थी. पीछे का पहिया रोड की रेलिंग के पास टूट कर अलग हो गया था.

हादसे में आरक्षक जयराज ठाकुर और मन्नू पटेल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं ट्रक सवार दो घायलों को बेहोशी की हालत में मेडिकल पहुंचाया गयाप्त जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. एक मृतक की जेब से मिले परिचय पत्र में रामसिंह (27) निवासी मुडिय़ा कटनी लिखा है. वहीं चौथे मृतक 27 वषीज़्य युवक की पहचान नहीं हो पाई है। बताय जा रहा है कि मिनी ट्रक में जहां डस्ट लोड थी. वहीं ट्रक में तूअर दाल लोड था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में बेकाबू हुआ कोरोना संक्रमण, दो की मौत, 156 पाजिटिव

एमपी के भोपाल में सोमवार को सुबह 6 बजे के बाद जलेगी होली, छिंदवाड़ा में होली के दिन भी लॉक-डाउन, जबलपुर को लेकर होगा बड़ा फैसला

हाईकोर्ट के आदेश पर एमपी ने अपनी सुंदरी को ओडिशा से वापस लिया, अब कान्हा नेशनल पार्क में खुलकर घूमेगी

एमपी में ओबीसी आरक्षण के बढ़े प्रतिशत पर रोक बरकरार, 19 अप्रेल को अंतिम सुनवाई

जबलपुर के पाटन में कपड़ों की कीमत को लेकर पति ने सिर पर डंडा मार कर की हत्या, शव को टपरिया में छोड़कर भागा

जबलपुर के सिहोरा में अधिवक्ता पर फायरिंग करने वाले बदमाश गिरफ्तार..!

जबलपुर में टैंकर में फंसकर घिसटे बाईक सवार युवकों की मौत, दम्पति को भारी वाहन ने कुचला..!

Leave a Reply