एमपी: बसपा विधायक रामबाई के फरार पति को एटीएस ने भिंड बस स्टैण्ड से किया गिरफ्तार

एमपी: बसपा विधायक रामबाई के फरार पति को एटीएस ने भिंड बस स्टैण्ड से किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:09:41 AM / Sun, Mar 28th, 2021

भिंड. मध्य प्रदेश में कई दिनों से फरार चल रहे दमोह के विधानसभ क्षेत्र पथरिया की बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह परिहार को भिंड से पकड़ लिया गया है. वह पिछले 3 दिन से ग्वालियर-भिंड में घूम रहा था. हालांकि अभी विधायक पति की गिरफ्तारी पर एटीएस खुलकर नहीं बोल रही है, हालांकि एटीएस दोपहर में मामले का खुलासा कर सकती है.

जानकारी के अनुसार पथरिया विधायक रामबाई सिंह परिहार के पति गोविंद सिंह का नाम हटा निवासी देवेंद्र चौरसिया की हत्या में आने के बाद से वह फरार था. दो महीने पहले हटा कोर्ट ने विधायक पति का नाम एफआईआर में शामिल कराया था. उसकी गिरफ्तारी न होने के बाद पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

वहीं सुप्रीम कोर्ट भी लगातार प्रदेश के डीजीपी और सरकार को दो बार फटकार लगा चुकी है. ऐसे में शासन और पुलिस दोनों पर आरोपी को गिरफ्तार करने का दबाव था. इसी बीच शनिवार को विधायक पति व 50 हजार रुपए के इनामी गोविंद सिंह को भिंड में पकड़ लिया गया. ग्वालियर एटीएस ने उसे भिंड के बस स्टैंड से अपनी गिरफ्तारी में लिया है. फिलहाल एटीएस उसकी गिरफ्तारी पर कुछ नहीं कह रही है.

आरोपी गोविंद सिंह द्वारा 27 मार्च को एक वीडियो वायरल किया गया था. जारी वीडियो में उसके द्वारा कहा जा रहा है कि वह पत्नी बसपा विधायक रामबाई के कहने पर सरेंडर कर रहा है, लेकिन वह आरोपी नहीं है. उसका कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से पत्नी ने उसे सरेंडर करने की अपील की थी, इसलिए वह भिंड जिले के किसी भी थाना क्षेत्र में सरेंडर करने जा रहा है.

वीडियो में उसने यह भी कहा है कि यह वीडियो 27 मार्च सुबह 5 बजे उसने बनाया है. उसके बाद वह सरेंडर करने के लिए रवाना हो रहा है. इस वीडियो में उसने खुद को निर्दोष भी बताया है. कहता है यदि वह दोषी साबित होता है तो उसे चौराहे पर फांसी पर लटका दिया जाए. इसके बाद उसका एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह कुछ लोगों के साथ एक वाहन में मौजूद है और उसने फिर यह कहा है कि वह वर्तमान में भिंड बस स्टैंड पर पहुंच गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इस जिले में पटवारी निकला करोड़पति, ईओडब्ल्यू की छापे में खुलासा

एमपी के कांग्रेस एमएलए ने चुनाव आयोग को लिखा, बोले- यहां भी कराएं चुनाव, भीड़ देख भागेगा कोरोना

होली के रंग में कोरोना का भंग, एमपी, दिल्ली, यूपी समेत इन राज्यों में नहीं होगी होली

एमपी: भोपाल के गांधी नगर में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 3 पायलट घायल

एमपी में अब सेना की तरह किसानों की भी होगी कैंटीन, मिलेगा एक्सपोर्ट क्वालिटी का टैक्स फ्री सामान

एमपी के जबलपुर में भीषण सड़क हादसा: एक आरक्षक सहित 4 लोगों की मौत

Leave a Reply