बनेगा फिल्म रहना है तेरे दिल का सीक्वल, साथ नजर आ सकती है कृति सेनन और विक्की कौशल की जोड़ी

बनेगा फिल्म रहना है तेरे दिल का सीक्वल, साथ नजर आ सकती है कृति सेनन और विक्की कौशल की जोड़ी

प्रेषित समय :11:04:32 AM / Tue, Mar 30th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड फिल्म रहना है तेरे दिल में आज तक दशज़्कों की याद में बनी है. साल 2001 में आई इस फिल्म में एक्टर आर माधवन और एक्ट्रेस दीया मिर्जा की रोमांटिक मूवी ने फैन्स का खूब दिल जीता था. अब खबरें हैं कि इस फिल्म का अगला पार्ट यानि कि सीक्वल बनने जा रहा है. जिसमें एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ उरी फेम एक्टर विक्की कौशल को कास्ट किया जा सकता हैं.

दरअसल रिपोट्र्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए कृति और विक्की दोनों से ही बातचीत की जा रही है. कृति ने फिल्म में लीड रोल के लिए अपनी तरफ से दिलचस्पी दिखाई है, वहीं विक्की से लगातार कांटेक्ट किया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म के लिए फ्रेश फेस की तलाश है और कास्टिंग डायरेक्टर ने कृति और विक्की के नाम सुझाये हैं. बताया जा रहा है कि दोनों स्टार्स फिल्म करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं और अब फाइनेंस व शूटिंग डेट्स पर काम चल रहा है. सब ठीक रहा तो फिल्म पर 2022 के अंत तक काम शुरू कर दिया जाएगा. हालांकि कागजी करवाई अभी बाकि है.

साथ ही बता दें कि इसके अलावा टीम मॉम फिल्म फेम रवि उदयकर से फिल्म के निर्देशन के लिए बात की जा रही है. रवि फिलहाल सिद्धांत चतुर्वेदी और रश्मिका मंधाना स्टारर युधरा में बिजी हैं. इसके बाद वो रहना है तेरे दिल में के सीक्वल पर काम शुरू कर सकते हैं.

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति फिलहाल अपनी आगामी फिल्म भेडिय़ा की शूटिंग में बिजी है. फिल्म में वो वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इसके बाद वो बाहुबली प्रभास के साथ आदिपुरुष में काम करेंगी. इसके अलावा वो टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत मूवी के लिए शूटिंग करेंगी. कृति का शेड्यूल काफी बिजी है.

दूसरी तरफ विक्की कौशल मिस्टर लेले की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इसके बाद वे अश्वथामा की शूटिंग शुरू करेंगे. अब देखने वाली बात होगी कि दोनों स्टार्स की जोड़ी सीक्वल के लिए समय निकाल सकेगी या नहीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

2 अप्रैल को रिलीज होगी स्कॉट एडकिंस की दमदार एक्शन फिल्म ‘लिगेसी ऑफ लाइज

COVID-19 का फिल्म जगत फिर से अटैक, टली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज

67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड का ऐलान: सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे बेस्ट हिंदी फिल्म चुनी गई

फिल्म 'राम सेतु' को लेकर सीएम योगी से मिले अक्षय कुमार

फिल्म स्टार गोविंदा बोले- कृष्णा खराब कर रहा मेरी इमेज, उसे कोई भड़का रहा

अभिनेता मनोज बाजपेयी हुए कोरोना संक्रमित, बीच में रोकी गई फिल्म की शूटिंग

Leave a Reply