फारुख अब्दुल्ला हुये कोरोना संक्रमित, पूरा परिवार हुआ होम आइसोलेट

फारुख अब्दुल्ला हुये कोरोना संक्रमित, पूरा परिवार हुआ होम आइसोलेट

प्रेषित समय :11:10:05 AM / Tue, Mar 30th, 2021

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और श्रीनगर के सांसद फारूक अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी. उमर ने ट्वीट कर कहा कि उनके पिता का टेस्ट पॉजिटिव आया है और उनमें कोविड के संक्रमण दिखाई दे रहे हैं.

उमर ने कहा कि वो खुद को परिवार के सदस्यों के साथ तब तक सेल्फ आइसोलेट कर रहे हैं, जब तक उनका टेस्ट नहीं हो जाता. उमर अब्दुल्ला ने हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जरूरी सावधानियां बरतने का निवेदन किया है.

वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देशभर में कोरोना वायरस के 56211 नए मामले दर्ज किए गए हैं और इन मामलों के साथ अब देश में कुल कोरोना मामलों का आंकड़ा 1,20,95,855 तक पहुंच गया है.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में सिर्फ संक्रमण ही तेजी से नहीं फैल रहा है बल्कि वायरस की वजह से लोगों की जान जाने का सिलसिला भी बना हुआ है, स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देशभर में कोरोना वायरस की वजह से 271 लोगों की जान गई है और अबतक यह वायरस पूरे देश में कुल मिलाकर 162,114 लोगों की मौत का कारण बन चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश में पाँच लाख के ऊपर पहुंची कोरोना संक्रमण के एक्टिव मरीजों की संख्या, एक दिन में 271 मौतें

कोरोना फिर हुआ बेकाबू, 2021 में पहली बार एक दिन में 300+ मौत, 24 घंटों में 62,714 नए केस

गुजरात: अहमदाबाद आईआईएम और आईआईटी गांधीनगर में कोरोना विस्फोट, छात्र एवं शिक्षक समेत 65 लोग संक्रमित

सचिन तेंदुलकर के बाद यूसुफ पठान भी कोरोना संक्रमित, किया खुद को क्वारंटीन

गुजरात: IIT और IIM पर कोरोना कहर, स्टूडेंट और स्टाफ समेत 65 संक्रमित

Leave a Reply