सचिन तेंदुलकर के बाद यूसुफ पठान भी कोरोना संक्रमित, किया खुद को क्वारंटीन

सचिन तेंदुलकर के बाद यूसुफ पठान भी कोरोना संक्रमित, किया खुद को क्वारंटीन

प्रेषित समय :11:51:36 AM / Sun, Mar 28th, 2021

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान भी कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. यूसुफ ने शनिवार शाम ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों को जांच कराने की अपील की. यूसुफ ने बताया है कि उन्हें हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया, जिसमें वह संक्रमित पाए गए. उन्होंने कहा है कि वह अपने घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं और डॉक्टरी सलाह ले रहे हैं. यूसुफ से पहले आज सुबह ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. ये दोनों ही खिलाड़ी पिछले हफ्ते तक एक साथ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट में इंडिया लेजेंड्स टीम का हिस्सा थे.

सचिन तेंदुलकर ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. इसके बाद से ही उन्होंने खुद को होम क्वांरटीन कर लिया. अब देर शाम यूसुफ ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी, जिससे रोड सेफ्टी सीरीज में भारतीय टीम के बाकी सदस्यों पर भी संक्रमण का खतरा मंडरा सकता है.

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर यूसुफ ने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्हें सिर्फ हल्के लक्षण हैं, लेकिन उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया. युसूफ ने लिखा, “मैं आज कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं. मुझमें हल्के लक्षण हैं. इसकी पुष्टि होने के बाद ही मैंने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया है और जरूरी सावधानी और दवाईयां ले रहा हूं. मैं आग्रह करता हूं कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो जल्द ही खुद की जांच करवा लें.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंग्लैंड ने जीता टॉस, बल्लेबाजी के लिये टीम इंडिया को किया आमंत्रित

पहले वनडे में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 66 रनों से हराया, सीरीज में बनायी 1-0 की बढ़त

इंडियन टीम को झटका, इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी के दो वनडे मैचों से बाहर हुए श्रेयस अय्यर

श्रीनगर के लावापोरा में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद

कोरोना पॉजिटिव पाये गये मास्टर ब्लॉस्टर सचिन तेंदुलकर, घर में हुये क्वारंटाइन

दूसरी लहर का कहर: पिछले 24 घंटे में सामने आये कोरोना संक्रमण के 62 हजार नये मामले

Leave a Reply