जबलपुर में सांसद-विधायक का करीबी भाजयुमो नेता निकाला दुराचारी, महिला के साथ रेप कर वीडियो बनाया

जबलपुर में सांसद-विधायक का करीबी भाजयुमो नेता निकाला दुराचारी, महिला के साथ रेप कर वीडियो बनाया

प्रेषित समय :16:02:33 PM / Tue, Mar 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में सांसद राकेश सिंह, विधायक अशोक रोहाणी का करीबी भाजयुमो के  मंडल अध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव ने एक महिला ने संबंध बनाकर पहले तो रेप करता रहा, बाद में महिला जब अपने पति के पास चली गई तो दस लाख रुपए की मांग कर ब्लैकमेल करने लगा. महिला ने रुपए नहीं दिए तो अश£ील फोटो पति को भेज दी. पुलिस ने महिला की शिकायत पर राजेश श्रीवास्तव के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. वहीं इस घटनाक्रम से जबलपुर सहित प्रदेश भर में भाजपा की किरकिरी हो रही है.

महिला पुलिस थाना के अनुसार भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव उर्फ सोनू का क्षेत्र में ही रहने वाली महिला के घर आना जाना रहा, चूंकि महिला के पति बाहर सर्विस करते है तो कई बार राजेश ने उनकी घरेलू कामकाज में मदद की, वर्ष 2019 में महिला घर में रही, तभी राजेश श्रीवास्तव पहुंच गया, जिसे महिला ने शरबत लाकर दिया, इसके बाद राजेश ने महिला को पानी लाने के लिए कहा, महिला जब पानी लेने के लिए गई, तभी राजेश ने शरबत में नशीला पदार्थ मिला दिया, जैसे ही महिला आई तो शरबत  महिला को पिलाया और दूसरा गिलास का शरबत स्वयं पी लिया.

इसके बाद राजेश ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश£ील वीडियो बना डाले, इसके बाद राजेश द्वारा जब भी मौका मिलता महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, इस बीच महिला ने मना किया तो उसे वीडियो व अश£ील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा, जिससे महिला भी खामोश होकर उसकी हवस का शिकार होती रही, राजेश से परेशान होकर महिला सितम्बर 2020 में अपने पति के पास चली गई, इसके बाद भी राजेश की हरकतों में कमी नही आई, वह दस लाख रुपए की मांग कर महिला को ब्लैकमेल करने लगा, महिला ने जब राजेश की बात नहीं मानी तो सारे वीडियो व फोटो उसके पति को भेज दिए, जिससे पति भी स्तब्ध रह गया, उसके पूछने पर महिला ने राजेश द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी. इसके बाद महिला पति के साथ पिछले दिनों जबलपुर आई और महिला थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम के बारे में बताया, जिसपर पुलिस ने राजेश श्रीवास्तव उर्फ सोनू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में होली पर युवक की हत्या कर लगाई आग..!

जबलपुर में बाईक सवार को बचाने के चक्कर में मजदूरों से भरी बस पलटी, 20 घायल

एमपी: जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास पर पलटी मजदूरों से भरी बस, हादसे में 17 मजदूर घायल

जबलपुर में रिश्तेदार के घर पर फरारी काट रहे थे हत्या के मामले फरार ईनामी बदमाश

जबलपुर में सास-देवर से प्रताडि़त बहू घर के सामने धरने पर बैठी..!

Leave a Reply