जबलपुर में होली पर युवक की हत्या कर लगाई आग..!

जबलपुर में होली पर युवक की हत्या कर लगाई आग..!

प्रेषित समय :19:42:10 PM / Sun, Mar 28th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरगी क्षेत्र के घने जंगल में बदमाशों ने एक युवक की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या की और लाश को जंगल में ले जाकर जला दिया गया.  जंगल के रास्ते में कच्ची रोड पर युवक की लाश मिलने की खबर से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, देखा तो युवक का आधा शरीर जली हुई हालत में पड़ा रहा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शिनाख्ती के प्रयास शुरु कर दिए है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार बरगी-घुंसौर के बीच घने जंगल में कच्चे रास्ते पर आज दोपहर दो बजे के लगभग एक युवक की जली हुई हालत में युवक की लाश पड़ी रही, इस दौरान वन रक्षक अमित त्रिपाठी गश्त करते हुए निकला तो उसकी नजर पड़ी, जिससे वह स्तब्ध रह गया, आसपास के लोगों को जानकारी दी, जिसपर देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, वहीं कुछ देर बाद पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, मौके पर पुलिस अधिकारियों ने देखा तो युवक की लाश अधजली हालत में पड़ी है, अतडिय़ां बाहर निकल चुकी है, जिसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या की गई, इसके बाद लाश को जंगल में जला दिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने मृतक की शिनाख्ती के प्रयास शुरु कर दिए है, बरगी के आसपास के गांव, सिवनी व मंडला जिला के ग्रामीण क्षेत्र के थानों को भी खबर दे दी गई है.

पत्तियों के बीच लाश रखकर लगाई आग-

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों ने युवक की हत्या करने के बाद जंगल में पत्तियां एकत्र कर लाश को बीच में रखकर आग लगा दी, जिससे  युवक का शरीर बुरी तरह जल गया है. जिससे उसकी शिनाख्त भी नहीं हो पा रही है.

पैर में लोहे का छल्ला, गले में मोतियों की माला-

पुलिस अधिकारियों की माने तो मृतक के पैर के अंगूठे में लोहे का एक छल्ला, गले में मोतियों की माला पड़ी है, इसके अलावा और कोई निशानी नहीं दिखाई दी, जिसके आधार पर शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर में सराफा कारोबारी के बेटे का अपहरण कर हत्या, रात भर शव लेकर कार में घूमता रहा आरोपी सूदखोर, सुबह सड़क किनारे फेंका

जबलपुर में रिश्तेदार के घर पर मिले हत्या के मामले में फरार आरोपी

जबलपुर में रिश्तेदार के घर पर फरारी काट रहे थे हत्या के मामले फरार ईनामी बदमाश

लव-मैरिज कर युवती का धर्मान्तरण कराया, घूमने की जिद पर कर दी हत्या..!

जबलपुर के पाटन में कपड़ों की कीमत को लेकर पति ने सिर पर डंडा मार कर की हत्या, शव को टपरिया में छोड़कर भागा

निकिता हत्याकांड: अदालत ने दोनों दोषी तौसीफ और रेहान को सुनाई उम्र कैद की सजा

Leave a Reply